सुन्दर गर्लफ्रेंड की वजह से, 8.25 करोड़ के खिलाड़ी को मुंबई की प्लेइंग इलेवन में नहीं मिल रही जगह

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

आईपीएल 2023 में मंगलवार(25 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की भिड़त देखने को मिली. टॉस मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता और गुजरात को उसके घरेलू मैदान पर बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक खेले 6 मुकाबलों में से 3 जीत हासिल की हैं, जबकि गुजरात की टीम 6 में से 4 मैच जीती है. मुंबई के एक तबरतोड़ बल्लेबाज को अभी तक इस सीजन में एक भी मुकाबले में खेलना का मौका नहीं मिला है.

IPL 15 Mumbai Indians' fans mocked on Twitter for not giving Tim David a place in the team MI vs PBKS: 8.25 करोड़ के खिलाड़ी को मुंबई की प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली जगह, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस खिलाड़ी को अब तक नहीं मिला प्लेइंग 11 में मौका

मुंबई इंडियंस की तरफ से पिछले सीजन में शानदार बल्लेबाजी करने वाले बेबी एबी नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस को मौजूदा सीजन में अभी तक एक भी मुकाबले में खेलते हुए नजर नहीं आए है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी इस घातक बल्लेबाज को प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला. ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि उन्हें आगामी मैचों में खेलने का मौका मिलता है या नहीं.

बड़े शॉट्स लगाने में माहिर है बेबी एबी

2022 आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से डेब्यू करने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ने 7 मुकाबले खेले थे. इस दौरान उनके बल्ले से कई बड़े-बड़े छक्के भी देखने को मिले थे. उन्होंने अभी तक आईपीएल में 7 मैच ही खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 142.48 की स्ट्राइक रेट से 161 रन निकले हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 49 रन रहा है. इतने मैचों में उनके बल्ले से 11 छक्के और 14 चौके लगे हैं.

ये थी आज के मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (WK), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (C), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (C), ईशान किशन (WK), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, अर्जुन तेंदुलकर, रिले मेरेडिथ, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top