कोहली-धोनी व रोहित की फीमेल लुक तस्वीरों ने लुटी महफ़िल, AI आर्टिस्ट का चमत्कार, पंत होते सनी लेओनी जैसे हॉट

कोहली-धोनी व रोहित की फीमेल लुक तस्वीरों

भारतीय टीम में कई सारे ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके खेल के प्रदर्शन के अलावा वह अपने लुक और स्टाइल के चलते काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। लोगों को इनके खेल के प्रदर्शन के अलावा अपने स्टाइलिश लुक से खूब सुर्खियों में बने रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली की हैंडसम लुक किसी बॉलीवुड के अभिनेता से कम नहीं है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपने स्मार्टनेस के चलते इन्हें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है आपके यह सभी चहेते खिलाड़ी अगर फीमेल होते तो कैसे दिखाई देते । आइए देखते हैं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा इन खिलाड़ियों के रूप को दर्शाए गए फीमेल जैसा कैसे दिखते हैं।

 

भारतीय क्रिकेटर ने अपनी फीमेल लुक से सभी को बनाया दीवाना

 

भारतीय टीम के इन सभी खिलाड़ियों ने अपने फीमेल लुक से काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इनके फीमेल अंदाज को देखकर सभी लोगो को दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर इन सभी खिलाड़ियों की तस्वीर काफी ज्यादा वायरल करी जा रही है। जिसमें विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, शुभ्मन गिल, शिखर धवन जैसे सभी बड़े खिलाड़ी अपने फीमेल लुक के अंदाज में काफी ज्यादा बेहतरीन लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SK MD ABU SAHID (@sahixd)

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली अपने फीमेल अंदाज में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन सभी खिलाड़ियों के तस्वीरों को देखकर लोग काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं और जमकर वायरल भी किया जा रहा है। आइए एक नजर डालते हैं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा बनाए गए भारतीय क्रिकेटर्स के फीमेल लुक्स पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top