ख़ुशी से नाचने लगी साक्षी व जीवा धोनी, उथप्पा व रहाणे की पत्नी ने लुटी महफ़िल, मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरती का जलवा

ख़ुशी से नाचने लगी साक्षी व जीवा धोनी, उथप्पा व रहाणे की पत्नी ने लुटी महफ़िल, मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरती का जलवा

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल हुए 55वें मैच के दौरान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा स्टेडियम में मौजूद थीं। पत्नी साक्षी और बेटी जीवा धोनी के बल्ले से शानदार प्रदर्शन से काफी खुश और उत्साहित नजर आए. कल दिल्ली के खिलाफ हुए पूरे मैच के दौरान इन दोनों ने जोर-जोर से चेन्नई की टीम को चीयर किया।

धोनी ने महज 9 गेंदों पर 20 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई

चेपक स्टेडियम मे चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स से मिली शुरुआती झटकों के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर कुल 167 रन बनाए. आखिर मे बल्लेबाजी करने आए चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने महज 9 गेंदों पर 20 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई। धोनी ने 19वें ओवर में दिल्ली के तेज गेंदबाज खलील अहमद को दो छक्के जड़े जिससे चेन्नई एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)


चेन्नई ने 27 रनों के अंतर से मैच जीता

चेन्नई टीम के कप्तान धोनी ने अंतिम ओवर में खलील अहमद की गेंद पर केवल 9 गेंदों में दो छक्के और एक चौका लगाकर कुल 20 रन बनाए. इससे चेन्नई का स्कोरिंग रेट कम होने पर स्कोर बढ़ाने में मदद मिली। अंत मे नतीजतन, चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली की के खिलाफ 27 रनों के अंतर से मैच जीत लिया।


शिवम दुबे ने तीन छक्के के साथ 25 रन बनाए

दिल्ली के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों को शुरू मे दबाव में रखा। इसका नतीजा यह हुआ कि चेन्नई का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी नहीं खेल पाया। चेन्नई के खिलाड़ी मध्य क्रम के बल्लेबाज शिवम दुबे ने 25 रन बनाए, जिसमें वह तीन छक्के भी मारा। चेन्नई के शुरुआती बल्लेबाजों को आउट करने मे दिल्ली के स्पिनर अक्षर पटेल ने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top