नितीश राणा की पत्नी के पीछे पड़े दिल्ली के दरिंदे, चलती बाइक पर करी छेड़छाड़, शिकायत दर्ज कराने पर भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, जाने पूरा मामला

नितीश राणा की पत्नी के पीछे पड़े दिल्ली के दरिंदे, चलती बाइक पर करी छेड़छाड़, शिकायत दर्ज कराने पर भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, जाने पूरा मामला

इंडियन प्रीमियर लीग साल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान और भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने चलती बाइक पर छेड़छाड़ करी है। आपको बता दें कि यह घटना दिल्ली के कीर्ति नगर में हुई है। नीतीश राणा के पत्नी के साथ यह घटना अपने कार से घर जाते समय हुई है। आपको बता दें कि सांची ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाकर सभी को बताया है। दो युवकों ने बाइक पर सवार उनकी कार का पीछा किया और जब उन्होंने कहा नहीं रहोगे तो उसने कान पर टक्कर मार दी। इस घटना के बाद नीतीश राणा की पत्नी सांची ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

नीतीश राणा की पत्नी सांची ने दिल्ली पुलिस पर कसा शिकंजा

 

सांची अपने साथ हुई इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचती हैं। इसके बाद उन्होंने बताया है कि जब उन्होंने यह शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने पहुंचती हैं तो पुलिस का भी व्यवहार बिल्कुल ठीक नहीं था। सांची द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई स्टोरी के अनुसार पुलिस ने उनसे कहा कि अब सुरक्षित घर पहुंच गई हैं इस बात को भूल जाओ। पुलिस ने कहा है कि अगर दोबारा ऐसा कुछ होता है तो वह गाड़ी का नंबर नोट कर लें। इसके बाद सांची ने दिल्ली पुलिस पर शिकंजा कसते हुए लिखा है कि अगली बार मैं उनका फोन नंबर भी ले लूंगी।

 

आपको बता दे कि राजधानी दिल्ली में अक्सर ऐसी गंदी हरकत देखने को मिलती हैं। दिल्ली की किसी भी शहर में रात के समय में दिल्ली की सड़कों पर महिलाएं खुद को कभी भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं कई बार ऐसी घटनाएं सामने निकल कर आती है। लेकिन पुलिस और सुरक्षा व्यवस्था के एक्शन न लेने पर हमेशा से सवाल खड़े किए जाते हैं। वही सोशल मीडिया के जरिए इस मामले पर दिल्ली पुलिस की जमकर बेज्जती करी जा रही हैं।

 

नितीश राणा की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली

 

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान नीतीश राणा और सांची के हस्बैंड के तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देखने को मिली है। उन्होंने इस बात को कहीं भी जिक्र नहीं किया है। आपको बता दें कि इस सीजन में नितीश राणा ने कुल 10 मुकाबले में डेढ़ सौ के स्ट्राइक रेट से 275 रन बनाए हैं। लेकिन कोलकाता की टीम इस सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई। केकेआर ने 10 मुकाबले में केवल चार मैचों में जीत हासिल करें हैं जिसके चलते कॉन्स्टेबल में आठवें स्थान पर मौजूद हैं। वहीं अब कोलकाता नाइट राइडर्स का सफर काफी ज्यादा मुश्किल होने वाला है क्योंकि बाकी के बचे हुए मुकाबलों में इन्हें जीत हासिल करनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top