किश्मत रहे गां*डू तो क्या करेगा पाण्डु, रोहित शर्मा की बस एक गलती ले डूबी मुंबई की नैया – देखे हाईलाइट

आईपीएल 2023 के 63वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स का सामना मुंबई इंडियंस (एमआई) से हुआ। इस करो या मरो मैच मे कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। लखनऊ बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 177 रन बनाने में सफल रहा। हालांकि, एलएसजी को मैच के दौरान एक बड़ा झटका लगा, क्योंकि उनके कप्तान क्रुणाल पांड्या बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए। नतीजतन, उन्हें अपनी पारी को अचानक समाप्त करते हुए समय से पहले मैदान छोड़ना पड़ा।

के॰ एल॰ राहुल के बाद क्रुणाल पांड्या चोटिल

मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या चोटिल हो गए। बल्लेबाजी करते समय, उन्होंने मांसपेशियों में खिंचाव का अनुभव किया, जिससे उनके लिए आराम से दौड़ना चुनौतीपूर्ण हो गया। मैदानी फिजियो की मदद लेने के बावजूद क्रुणाल पांड्या को दर्द से राहत नहीं मिली। नतीजतन, उन्हें चोटिल होकर रिटायर होना पड़ा और मैदान छोड़ना पड़ा। कुणाल ने मैदान से जाने से पहले कप्तान ने 42 गेंदों पर 45 रन बनाए। उनकी यह पारी अहम समय पर आई जब टीम चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना कर रही थी।

28

लखनऊ सुपरजायंट्स को लगा दूसरा झटका

लखनऊ सुपर जायंट्स अभी भी कप्तान केएल राहुल की अनुपस्थिति का सामना कर रहे थे जब क्रुणाल पांड्या की चोट के रूप में एक और झटका लगा। क्रुणाल को रिटायर हर्ट होकर मैदान छोड़ना पड़ा, जिससे टीम की मुश्किलें और बढ़ गईं। शुरू में लगा कि उनकी चोट गंभीर है। हालांकि, मैच की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी करते हुए देखे जाने से थोड़ी राहत मिली। उन्होंने पहला ओवर फेंका, जिसमें मुंबई इंडियंस 7 रन ही बना पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

रोमांचक मैच में हारी मुंबई इंडियंस 

लखनऊ से मिले 178 रनों लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करने आए ईशान किशन और रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी हुई. इसके बाद रोहित शर्मा 37 रन बनाकर आउट हो गए. ईशान किशन ने अच्छे शॉट्स लगाते हुए अर्धशतक जड़ा. हालांकि, वह 59 रन बनाकर रवि बिश्नोई की गेंद पर कैच आउट हो गए. रोहित को भी बिश्नोई ने ही कैच आउट कराया. इसके बाद सूर्यकुमार यादव 7 और नेहाल वढेरा 16 रन बनाकर पवैलियन लौटे. टीम डेविड ने अंत तक टीम को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके. उन्होंने 19 गेंदों में नाबाद 32 रन बनाए जबकि कैमरून ग्रीन 4 रन बनाकर नाबाद लौटे.

सूर्य कुमार यादव रहे फ्लॉप 

LSG vs MI Match Highlights

लखनऊ ने कुछ इस प्रकार से मनाया जीत का जश्न – वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top