मुकाबला जीतने के बाद भी गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका चोटिल हुआ यह स्पिनर गेंदबाज पुरे सीजन से बाहर।

आईपीएल के 62 मुकाबले खेले जाने के बाद जानिए, किसके पास है कौन सा कैप।

हाल ही में नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 188 रन बनाए जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 154 बनाती है और इस मुकाबले को 34 रनों से हार जाती है। लेकिन इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस का यह मुख्य गेंदबाज बूरी तरह से चोटिल हो गया‌।

नूर अहमद को लगी भयंकर चोट

यह घटना तब की है जब गुजरात की ओर से नूर अहमद 16वां ओवर करने के लिए आए थे‌। अपने ओवर की वह पांचवी गेंद कर रहे थे। हैदराबाद के बल्लेबाज़ हेनिकर क्लासेन क्रीज पर मौजूद थे। वह नूर की गेंद को बिलकुल सीधा खेलते हैं। जिसके बाद गेंद नूर अहमद के पैर पर जाकर लग जाती है। शॉट में ज्यादा गति होने के कारण नूर खुद का बचाव कर नहीं कर पाते हैं। जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ता है।

हैदराबाद के इस गेंदबाज को सुमन गिल ने दी खुलेआम धमकी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद गुजरात टाइटंस 18 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर मौजूद होकर प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है। लेकिन आगे के मुकाबले में हार्दिक पांड्या को नूर अहमद की कमी महसूस हो सकती हैं क्योंकि यह गेंदबाज मुख्य गेंदबाजों में से एक था। वैसे आईपीएल के अंतर्गत आपका पसंदीदा गेंदबाज कौन है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top