“एक वो है और एक आप” कोहली के दुश्मन को देखते ही रोहित शर्मा ने लगाया गले, फिर हाथ मिलाकर की जमकर हंसी-ठिठोली

कोहली के दुश्मन को देखते ही रोहित शर्मा ने लगाया गले

आईपीएल 2023 का आज 63 वां मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जा रहा है। आपको बता दें कि यह मैच लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही इस मुकाबले में दोनों टीमें जीतना चाहेगी ताकि प्लेऑफ की तरफ अपनी मजबूती और भी पक्की कर सकें। आपको बता दें कि दोनों टीमें अपना अपना 13वां मुकाबला खेल रही हैं। वहीं प्वाइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है और लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम 13 अंक के साथ चौथे नंबर पर शामिल है। वही इस रोमांचक मुकाबले में एमआई के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि रोहित शर्मा ने अपने जिगरी दोस्त विराट कोहली के दुश्मन से हाथ मिलाकर हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

LSG द्वारा रोहित शर्मा का वीडियो पोस्ट करते ही हुआ वायरल

दरअसल आपको बता दें कि लखनऊ सुपर्जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में देखा जा रहा था कि लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा से मिलते हुए नजर आये है। वही वीडियो में गौतम गंभीर और रोहित शर्मा की बॉन्डिंग काफी अच्छी देखने को मिल रही है, दोनों ही खिलाड़ी बड़े नरम दिल से आपस में मुलाकात किए, और एक दूसरे को गले लगाएं और दोनों के चेहरे पर काफी अच्छी मुस्कान भी देखने को मिली। वही लखनऊ ने जैसे इस वीडियो को सभी के सामने साझा किया तुरंत थोड़े समय के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया इस वीडियो को लखनऊ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है कि, लखनऊ में आपका स्वागत है रोहित। इस वीडियो को सभी फैंस रोहित शर्मा और गौतम गंभीर के इस अच्छी बॉन्डिंग के बारे में तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग विराट कोहली की आलोचना भी करते हुए दिखाई दिए हैं।

 

विराट कोहली और गौतम गंभीर है एक दूसरे के दुश्मन

जैसा कि हम सब जान रहे हैं हाल ही में खेले गए लखनऊ सुपरजाइंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच 1 मई के दिन जब लखनऊ की पारी के दौरान नवीन उल हक बल्लेबाजी कर रहे थे, तब वो विराट कोहली के साथ कुछ कहासुनी करते हुए दिखाई दिए थे। यह मामला इतना बढ़ गया था कि, मैच खत्म होने के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी हाथ मिलाने के समय में विराट कोहली एक बार फिर से नवीन उल हक के सामने नजर आए। जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर बहस हो गई। नवीन उल हक ने विराट कोहली का हाथ तेजी से पकड़ा उसके बाद विराट ने अपना हाथ झटकार दिया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने दोनों खिलाड़ियों को अलग किया। लेकिन इसके बाद यह बात वहां पर खत्म नहीं हुई थी। थोड़े समय मैं ही विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मामला काफी ज्यादा गरम हो गया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस इतना ज्यादा बढ़ गया था, अगर शांत नहीं कराया जाता तो ऐसा लग रहा था बात हाथापाई तक पहुंच जाती।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top