“तुम्हारा हाथ काटना पड़ेगा…”, शानदार गेंदबाजी करके लखनऊ को जीते दिलाने के बाद पुराने यादों को लेकर भावुक हुए मोहसिन खान। डॉक्टर ने कहा था यह बड़ी बात

“तुम्हारा हाथ काटना पड़ेगा…”, शानदार गेंदबाजी करके लखनऊ को जीते दिलाने के बाद पुराने यादों को लेकर भावुक हुए मोहसिन खान। डॉक्टर ने कहा था यह बड़ी बात

हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले को जीतने के लिए मुंबई इंडियंस को आखरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी। इस दौरान मुंबई टीम की तरफ से कैमरून ग्रीन, टिम डेविड बड़े बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे।

लेकिन यह बड़े बल्लेबाज मोहसिन खान के ओवर में 11 रन नहीं बना पाते हैं। इस दौरान उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने टीम लखनऊ को 5 रनों से शानदार जीत दिलाया। वही मुकाबले के समाप्त हो जाने के बाद मोहसिन खान पुरानी यादों को लेकर भावुक हो जाते हैं आइए जानें उन्होंने क्या कहा।

अगर 1 महीना लेट होते तो तुम्हारा हाथ काटना पड़ता

आपको बता दें मोहसिन थी कंधे का सर्जरी हुआ था। पिछले सीजन उन्हें दूसरे हाफ में ही अपना दम दिखाने का मौका मिला था। वहीं उन्होंने मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद अपनी आप बीती बताते हुए कहा था कि ”जब मुझे कंधे की इंजरी हुई तो डॉक्टर ने कहा था कि अगर एक महीना लेट हो जाते तो तुम्हारा हाथ काटना पड़ जाता”।

जानिए क्या है मोहसिन खान के गेंदबाजी के राज

फिल्म डेविड और कैमरून क्रीम जैसे बड़े बल्लेबाज मोहसिन खान के 6 गेंदों पर 11 रन नहीं बना पाए। उन्होंने पोस्ट मैच में कहा।

”योजना उस पर अमल करने की थी जो मैंने अभ्यास में किया और मैंने अमल किया। यहां तक कि क्रुणाल भी मुझसे बात कर रहे थे और मैंने भी उन्हें यही बताया। रन-अप वही है, आखिरी ओवर में इसे नहीं बदला। मैं अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा था, स्कोरबोर्ड को नहीं देखा और 6 गेंदें अच्छी तरह फेंकी।”

”चूंकि विकेट ग्रिप कर रहा था, मैंने धीमी गेंद की कोशिश की, लेकिन मैंने उनमें से दो फेंकी और फिर यॉर्कर में बदली और यह रिवर्स भी हो रही थी। मेरे लिए मुश्किल समय था क्योंकि मैं चोटिल था, एक साल बाद खेल रहा था।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top