और भाई आ गया स्वाद, अर्जुन तेंदुलकर ने लाइव मैच में करी ऐसी घिनौनी हरकत, कट गई सचिन तेंदुलकर की नाक, वायरल हुआ वीडियो

और भाई आ गया स्वाद, अर्जुन तेंदुलकर ने लाइव मैच में करी ऐसी घिनौनी हरकत, कट गई सचिन तेंदुलकर की नाक, वायरल हुआ वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग साल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए जबसे अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू किया है तब से वह किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनते जा रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर ने कोलकाता टीम के खिलाफ डेब्यू करते हुए काफी चर्चा में आ गए हैं और उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए भुवनेश्वर कुमार के रूप में अपना पहला विकेट भी हासिल कर लिया है। वही इस जीत के गांव अर्जुन तेंदुलकर ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी वही इस मुकाबले को जीतने के बाद अर्जुन तेंदुलकर पर कैमरामैन को गाली देने का आरोप भी लगाया गया था। इसके बाद पंजाब टीम के खिलाफ एक और में 31 रन खर्च कर आने के बाद अर्जुन तेंदुलकर एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए थे और अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने काफी घिनौनी हरकत करी है।

 

अर्जुन तेंदुलकर ने करी घिनौनी हरकत कैमरे में कैद हो गई वीडियो

 

आपको बता दें कि वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर ने ऐसा काम कर दिया है जिसे देखने के बाद आपको भी घिन आ जाए। दरअसल इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर अपनी उंगली अपनी नाक में डालते हैं और उसके बाद उसी उंगली को अपने मुंह में भी डाल लेते हैं। यह दृश्य देखने के बाद काफी ज्यादा शर्म और घृणा भी हो रही है। ऐसी हरकत कोई छोटा बच्चा भी शायद ही आज के समय में करें। लेकिन ऐसी घिनौनी हरकत मुंबई इंडियंस जैसे बड़े टीम के गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने करके दिखाया है जो कि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है और लोग खूब मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

"और भाई आ गया स्वाद...", अर्जुन तेंदुलकर ने LIVE मैच में की ऐसी घिनौनी हरकत, कट गई सचिन की नाक, VIDEO देख फैंस ने लिए जमकर मजे

सभी यूजर्स ने दिया मजेदार रिएक्शन…

 

अर्जुन तेंदुलकर के इस गंदी हरकत वाले वीडियो को देखते हुए सोशल मीडिया पर सभी यूजर्स ने इस पर जमकर कमेंट किया है और तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि एक यूजर ने लिखा है कि शायद इसे भूख लगी है तो उसने खा लिया। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है की यह है मेरे एनर्जी का राज। वहीं तीसरे यूजर ने सचिन तेंदुलकर का लड़का लिखने के बाद आगे हंसने वाली इमोजी भी लगाई है। आइए एक नजर डालते हैं उन यूजर्स के मजेदार प्रतिक्रियाओं पर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top