चेन्नई के खिलाफ राजस्थान की करारी शुरुआत, जायसवाल ने ठोका तूफानी शतक

चेन्नई के खिलाफ राजस्थान की करारी शुरुआत, जायसवाल ने ठोका तूफानी शतक

आई पी एल 2023 के 37 में मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग के बीच घमासान देखने को मिलेगा। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही राजस्थान की टीम पिछले दो मुकाबलों में हार का सामना करके आ रहे हैं जबकि चेन्नई की टीम शानदार प्रदर्शन दिखाकर पिछले 3 मैचों में जीत हासिल करके प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वही इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फ़ैसला किया है।

 

राजस्थान ने टॉस जीतकर चुना बल्लेबाजी करने का फैसला

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वही आपको बता दें कि यह राजस्थान टीम का 200 आईपीएल मुकाबला है। इस मुकाबले में टीम में एक बदलाव किया गया है ट्रेंट बोल्ट इस मैच में उपलब्ध नहीं है उनकी जगह पर एडम जांपा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

 

CSK की टीम काफी शानदार फॉर्म से गुजर रही है

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग लगातार तीन मुकाबलों में तीन जीत हासिल करके प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई। वही केवल एक और जीत हासिल करने के बाद प्ले ऑफ में अपने दावे और भी मजबूत कर लेगी। चेन्नई की टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड अजिंक्य रहाणे शिवम दुबे जैसे दिग्गज बल्लेबाज काफी शानदार प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं। यही कारण है कि इस साल चेन्नई की टीम काफी लाजवाब प्रदर्शन से विरोधी टीम को कांटे की टक्कर दे रही हैं।

 

चेन्नई सुपर किंग की प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कौनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), पथिराना, तुषार देशपांडे, महिष तीछणा और आकाश सिंह।

 

राजस्थान रॉयल्स टीम की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, जॉस बटलर, देवदत्त पड़ीकल, संजू सैमसंन (कप्तान), सिमरन हिटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, एडम जंपा, संदीप शर्मा और यूज़वेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top