ऋषभ पंत के कार से चोरी हुए 4 लाख से अधिक की संपत्ति, VIDEO देखकर जान लीजिए सच्चाई

pant

शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय टीम के युवा स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में उन्हें काफी गंभीर चोट आई है। ऋषभ पंत के साथ यह घटना तब हुई जब हुआ दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे थे। इस दुर्घटना में उन्हें काफी चोट आई है, जिसके बाद उन्हें रूडकी की सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दिल्ली देहरादून हाईवे पर हुआ एक्सीडेंट

भारतीय युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ हुई यह घटना दिल्ली देहरादून हाईवे की बताई जा रही है। आपको बता दें कि, वें सुबह दिल्ली से उत्तराखंड अपने घर जा रहे थें, लेकिन जब वें रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील तक पहुंचे थे कि, तभी उस दौरान उनकी नींद की झपकी लग गई। जिसके कारण वह कार से अपना कंट्रोल खो बैठे और इस वजह से उनकी कार आउट ऑफ कंट्रोल होकर डिवाइडर से जा टकराई। दुघर्टना के दौरान उनकी कार पूरी तरह से आग से जल गई।

चोरी हुआ 4 लाख का सामान

एक्सीडेंट के बाद मीडिया रिपोर्ट का यह मानना है कि ऋषभ पंत के कार से 4 लाख का सामान भी चोरी हो गया है। दावा किया गया कि पंत की चेन, घड़ी, गाड़ी में रखा था। अब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस पर बयान जारी किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताई सच्चाई

उत्तराखंड पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अजय सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। उसमें अजय सिंह ने कहा, ‘ऐसा कहा जा रहा है कि पंत के पैसे, चेन कुछ लोगों ने लूट लिए हैं लेकिन यह कथन पूरी तरह से गलत है। मौके पर मौजूद रोडवेज के कर्मचारी ने तत्काल फोन किया था। फोन के तुरंत बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए थे क्योंकि वहां चेकपोस्ट भी है। उनके पास 4 हजार रुपये नगद थे, जो उनकी मां को दे दिए हैं। अस्पताल जब ले जाया गया, तो उन्होंने गले में चेन भी पहनी हुई थी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top