इधर दर्द से कहर रहे हैं केएल राहुल, अथिया हुयी भावुक, उधर कोच ने उड़ाया मजाक- वीडियो आग की तरह फैला

VIRAL NEWS

हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत लखनऊ सुपरजाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। यहां मुकाबला एक लो स्कोरिंग मुकाबला था लेकिन फिर भी बेहद रोमांचक साबित हुआ। इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में लखनऊ के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। जिसके चलते इस मुकाबले को भी 10 रनों से अपने नाम करने में सफल होते हैं।

KL rahul Injured

लेकिन मैच समाप्त हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। जिसमें वह गेंद से लगी चोट के बाद काफी दर्द में दिखाई दिए।

थ्रो के चलते लगी राहुल को चोट

11वें ओवर में यह घटना घटी है। इस दौरान विरोधी टीम के खिलाड़ी बटलर अमित मिश्रा के पहले गेंद को स्वीप शॉट खेलने की कोशिश करते हैं। जिसके बाद गेंद सीधा विकेट के पीछे चली जाती हैं।

341342462 183409560798670 4540308956170353014 n

फिल्डर ने गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर मारी। जो सीधा मिडऑन की तरफ गई। वहीं से फिल्डर ने गेंद को गलती से केएल राहुल के हाथों पर मार दी। राहुल मैदान पर घुटनो के बल बैठ कर दर्द में नजर आए। तभी उन्हें चैक करने के लिए फिजियो भी मैदान पर आए। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा उनको दर्द में देख हंसते हुए कैमरे में कैद हुए। जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top