“अगर मै न होता तो हार जाती लखनऊ की टीम” राजस्थान को हराने के बाद केएल राहुल के बदले सुर, टीम नहीं खुद को दिया जीत का श्रेय

VIRAL NEWS RR VS LSG KL RAHUL

जैसे के दोस्तों रात राजस्थान रॉयल्स को लखनऊ के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ता है। इस मुकाबले में लखनऊ के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। एक समय ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला राजस्थान के पक्ष में है लेकिन अंत में जाकर लखनऊ के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए राजस्थान के जबड़े से यह मुकाबला छीन लिया।

fgu 2023 04 20T001054.483

टॉस हारने के बाद लखनऊ के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और काइल मेयर्स शानदार 82 रनों की साझेदारी करते हैं। इसी साझेदारी के बदौलत लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 154 रनों का स्कोर दिया। जवाब में राजस्थान रॉयल्स इस लक्ष्य को प्राप्त करने में नाकाम रही और इस मुकाबले को 10 रनों से हार जाती है।

जीत के बाद अलग तेवर में दिखाई दिए केएल राहुल

टीम के लिए 39 रनों की पारी खेलने के बाद केएल राहुल कहते हैं कि,

“मैं अपने साथियों के एक थ्रो से चोटिल हो गया, तब मुझे लगा कि मैं कप्तान के रूप में कुछ गलत कर रहा हूं। 10 ओवर में, मुझे और काइल को जो संदेश भेजा गया था वह था 160 इस ट्रैक पर एक अच्छा टोटल होगा, उनके पास कुछ अच्छे गेंदबाज भी हैं जिन्होंने परिस्थितियों का फायदा उठाया।

हम 10 रन कम बना पाए लेकिन गेंद से भरपाई कर ली। और कोई ओस नहीं थी इसलिए इसे दोनों टीमों के लिए समान मैच रहा। हम कल यहां आए और देखा कि 180 एक पार स्कोर होगा, लेकिन बोल्ट के पहले ओवर के बाद ही मैंने और काइल ने बातचीत की और महसूस किया कि यह 180 वाला विकेट नहीं है।”

2 विकेट लगातार गिरने से हारी राजस्थान- केएल राहुल

 

जैसे कि दोस्तों एक समय ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में है लेकिन यशस्वी जयसवाल और संजू सैमसन के आउट हो जाने के बाद यह मुकाबला पूरी तरह से लखनऊ सुपरजाइंट्स के पक्ष में चला गया। इसी को लेकर केएल राहुल ने कहा कि,

“गेंद थोड़ी नीची रह रही थी इसलिए हमने पावरप्ले में खुद को समय दिया। हो सकता है कि अगर हम थोड़ा और बेहतर खेलते तो हमें 170 रन भी मिल जाते। मुझे लगता है कि प्रभाव खिलाड़ी से रन आउट, और बैक टू बैक दो विकेट गिरने से विपक्षी टीम को मौका मिलता है। हम जानते हैं कि राजस्थान के साथ उनकी ताकत उनके शीर्ष चार हैं, इसलिए हमें उन्हें आउट करने के लिए अपनी योजना बनाने की जरूरत थी।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top