आवेश खान का हेलमेट पटकना पड़ गया भारी, बीसीसीआई बोर्ड ने सुनाई बड़ी सजा।

aawesh

जैसे कि दोस्तों हाल ही में चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। मुकाबला एक हाई स्कोरिंग वाला मुकाबला था। इस मुकाबले में कुछ बड़े बड़े शॉट भी देखे गए। वही आपको बता दें इस मुकाबले को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 1 विकेट से जीता। लेकिन अंतिम ओवर में कुछ ऐसा हुआ जो आवेश खान पर काफी भारी पड़ गया। आइए जाने क्या है पूरी बात।

खुशी से होश खो बैठे आवेश खान

जैसा के दोस्तों कल के मुकाबले में लखनऊ को आखिरी गेंद पर 1 रनों की जरूरत थी जहां पर स्ट्राइक आवेश खान के हाथों में थी। हर्षल पटेल की गेंद पर इन्होंने कोई शाॅट नहीं खेला, लेकिन विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की मिसफिल्डिंग की वजह से वे और नॉन स्ट्राइक पर खड़े रवि विश्नोई सिंगल लेकर लखनऊ को जीत दिलाने में सफल हो गए। बस फिर क्या था आवेश खान जीत की खुशी में अपना होश खो बैठे और अपना हेलमेट उतारकर जमीन पर दे मारा। इस घटना के बाद बीसीआई बोर्ड ने आवेश खान पर बड़ी सजा सुनाई है।

आवेश को बीसीसीआई ने लगाया फटकार

जैसा कि दोस्तों उस मुकाबले में जीतने के बाद आवेश खान जमीन पर को तेजी से हेलमेट को पटक देते हैं यह कार्य भवन लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाड़ियों को पसंद आता है लेकिन बीसीसीआई बोर्ड को बिल्कुल भी नहीं इस दौरान बीसीसीआई बोर्ड का कहना है,

‘आवेश खान द्वारा हेमलेट फेंका जाना नियमों का उल्लंघन है IPL की आचार संहित के लेवल 1 अधिनियम 2.2 के अंतर्गत आता है। इसके लिए आवेश को फटकार लगाई गयी है। आवेश ने अपनी गलती मान ली है।’ ये आवेश की पहली गलती थी इसलिए BCCI ने उन्हें सिर्फ फटकार लगाकर और आगे से ऐसा न करने का आदेश देकर छोड़ दिया है।

क्या आपने लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का रोमांच भरा मुकाबला देखा। कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top