“ये मेरी बेटी के लिए हैं”, सीजन 2023 का सबसे तेज अर्धशतक इस खिलाड़ी के नाम। साथ ही अपने बयान से जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल।

सीजन 2023 का सबसे तेज अर्धशतक इस खिलाड़ी के नाम। साथ ही अपने बयान

जैसे दोस्तों हाल ही में चिन्नास्वामी स्टेडियम पर लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में केएल राहुल टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों ने शानदार 212 रनों का लक्ष्य लखनऊ को देती है।

आखरी ओवर के अंतिम गेंद पर जीता मुकाबला

जवाब में लखनऊ सुपरजाइंट्स को इस लक्ष्य की प्राप्ति करने में शुरुआती दौर में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन अंत में मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन की तूफानी पारी के बदौलत लखनऊ टीम इस मुकाबले को जीत जाती है।

तेज तर्रार फिफ्टी लगाने के बाद परिवार को दिया ये खास तोहफ़ा

धुआंधार पारी खेलने के लिए निकोलस पूरन को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। जिसके बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में इनका कहना है,

“मैं इस परफॉर्मेंस को अपनी पत्नी और नवजात को डेडिकेट करना चाहता हूं। हम जानते थे कि हम खेल में बने हुए हैं। स्टोइनिस और केएल ने शानदार साझेदारी की। स्टोइनिस ने हमें खेल में बनाए रखा और मुझे पता था कि यह अच्छा विकेट है। हम अंतिम चार ओवर में 50 से अधिक रन का पीछा कर सकते थे। दूसरी गेंद पर मैं आया और छक्का लगाया। यह मुकाबला बल्लेबाज़ी करने वाला था। इसमें हम खड़े रहकर देख नहीं सकते थे। इसलिए मैंने सोच लिया रहा कि अगर मेरे बल्ले पर गेंद आएगी तो मैं छक्का जड़ दूंगा।”

टीम के गेंदबाजों को दी चुनौती

शानदार बल्लेबाजी करने के बाद निकोलस पूरन का कहना है कि अगले मुकाबले में है कुछ इसी प्रकार लखनऊ सुपरजाइंट्स बल्लेबाजी करेगी,

“मैं आने वाले मैच में भी यही करने वाला हूं। अगर मैं किसी भी गेंद पर सिक्स लगा सकता हूं तो मैं लगाऊंगा। पिछले कुछ वर्षों में, मैंने खेल खत्म करने के लिए खुद पर काफी दबाव डाला है। आज भी मैं खेल खत्म करना चाहता था, लेकिन अंत में आउट हो गया। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे लिए बल्लेबाज़ी करने के लिए एक अच्छी जगह है। बस अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाना चाहता हूं, मुस्कान के साथ खेलना चाहता हूं और मनोरंजन करना चाहता हूं और अपनी टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top