आंद्रे रसेल की कुटाई देख काव्य मारन ने किया अश्लील इशारा, अगली ही गेंद पर रसेल ने विकेट लेकर कर दी बोलती बंद, जमकर वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2023 का 47 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला हैदराबाद के होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। वहीं इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 20 ओवर में 172 रनों का लक्ष्य खड़ा कर दिया। वहीं इसी बीच इस मुकाबले का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें देखा जा रहा है कि हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन लाइव मैच में सरेआम अश्लील इशारे करते हुए कैमरे में कैद हो गई हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल किया जा रहा है और लोगों ने तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर देते हुए दिखाई दिए हैं। आइए एक नजर डालते हैं इस वीडियो पर।

342384639 1375526703302929 6037606727476198742 n

SRH की मालकिन काव्या मारन ने किए अश्लील इशारे

आपको बता दें कि पावरप्ले का आखिरी ओवर चल रहा था इसी दौरान गेंदबाजी करने के लिए आए कोलकाता टीम के दिग्गज खिलाड़ी आंद्रे रसैल। जिन्होंने अपनी गेंदबाजी में पहली गेंद पर राहुल त्रिपाठी के हाथों चौका खाया। इसके बाद यह गेंद अंपायर द्वारा नो बॉल करार दिया गया वहीं इसके बाद फ्रीहिट पर भी राहुल त्रिपाठी ने गगनचुंबी छक्का लगा दिया। जिसे देखने के बाद हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन काफी ज्यादा खुश हो गई। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय तब बना जब राहुल त्रिपाठी ने तीसरी गेंद पर ही एक और चौका जड़ डाला। इसके बाद मानो काव्या मारन की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। वह खुशी के मारे भूल गई कि वह लाइव मैच में बैठी हुई है और उनके चारों तरफ कैमरा ही कैमरा है। लेकिन इसी बीच उन्होंने गंदी हरकत करी और काफी ज्यादा अश्लील इशारा करते हुए दिखाई दी, जिन्हें कैमरे ने कैद कर लिया।

 

VIDEO: 4,4,6 और OUT... रसल की कुटाई देख काव्या मारन ने किया अश्लील ईशारा, अगली ही गेंद पर गिरा विकेट तो चेहरे पर पसर गया मातम

आंद्रे रसेल ने विकेट लेकर काव्या मारन की करी बोलती बंद

राहुल त्रिपाठी के चौके छक्कों की बरसात करने के बाद हैदराबाद की मालकिन ने गंदे गंदे इशारे करना शुरू कर दिया था। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वहीं इनके खुशी के ठिकाने को पूरी तरीके से शांत आंद्रे रसैल ने ही किया। आंद्रे रसेल ने अपने ओवर में दो चौके और एक छक्का खाने के बाद राहुल त्रिपाठी को तीसरे गेंद पर आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। वही त्रिपाठी का विकेट गिर जाने के बाद काव्य मारन की खुशी पूरी तरीके से गम में बदलते हुए दिखाई दी। आंद्रे रसल राहुल त्रिपाठी को आउट करके अपने चौके छक्के खाने का बदला लेकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। वही आपको बता दें कि आंद्रे रसैल भी गंदी गंदी गालियां बकते हुए कैमरे में कैद हुए हैं आइए एक नजर डालते हैं इन सभी वीडियो पर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top