“मुझे नहीं पता ये क्या हुआ हलाकि WTC…”, गुजरात से हारने के बाद लखनऊ के कप्तान राहुल ने दिया अजीबोगरीब बयान

जैसा कि दोस्तों शनिवार के दिन डबल हेडर मुकाबले खेले गए। जिसमें पहला मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम से लाइव था। यह मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। और इस मुकाबले को गुजरात टाइटंस 7 रनों से जीतने में सफल रही।

इस मुकाबले को हारने के बाद केएल राहुल पूरी तरह से तिलमिला उठे हैं और खिलाड़ियों के बारे में अजीबोगरीब बयान देते हुए नजर आए। आइए जानें इस दौरान इन्होंने क्या कहा,

खिलाड़ियों के विषय में राहुल का अजीबो-गरीब बयान

इस मुकाबले को हारने के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में इनका कहना है कि,

“मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा हुआ है। मैं नहीं कह सकता कि कहां गलती हुई, लेकिन हमने आज दो अंक गंवाए, यह क्रिकेट है। मुझे लगा कि हम गेंद से शानदार थे, 135 का मतलब 10 रन अंडर पार था। गेंदबाजी असाधारण थी, हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की। लेकिन ऐसी चीजें होती हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा। लेकिन अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। 7 मैचों में 8 अंक, हम आज परिणाम के गलत पक्ष में थे। हम खेल में काफी आगे थे और मैं वास्तव में गहरी बल्लेबाजी करने की कोशिश नहीं कर रहा था।”

स्वयं को माना हार का जिम्मेदार

आपको बता दें 20वें ओवर में लखनऊ को जीतने के लिए 12 रनों की जरूरत थी। इस दौरान मोहित शर्मा की दूसरी गेंद राहुल कैच आउट हो जाते हैं। इसी पर राहुल ने खुद को मैच का दोषी मानते हुए कहा कि,

“मैं अभी भी अपने शॉट्स खेलना चाहता था। गेंदबाजों का सामना करना चाहता था। लेकिन उन्होंने 2-3 ओवर की अवधि में नूर और जयंत ने अच्छी गेंदबाजी की। हम शायद हाथ में विकेट लेकर कुछ और मौके लेने चाहिए थे। उन्होंने शालीनता से गेंदबाजी की। लेकिन मुझे लगता है कि हम कुछ बाउंड्री के मौके से चूक गए। आखिरी 3-4 ओवरों में दबाव हम पर आ गया। हमने तब तक अच्छा खेला। हालांकि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top