अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन तेंदुलकर के 50वें जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, कुछ ही समय में तोहफा बना काल

ARJUN

जैसे कि दोस्तों आईपीएल के अंतर्गत हाल ही में 31वां मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में एक बार फिर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में मौका दिए। साथ ही आपको बता दें पंजाब किंग्स के पारी के दौरान अर्जुन तेंदुलकर ने प्रभसिमरन सिंह को यार्कर गेंद फेंककर विकेट निकाले थी।

इस विकेट के साथ इन्होंने अपने आईपीएल करियर में दूसरा विकेट प्राप्त किया। अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन तेंदुलकर को यह खास तोहफा दिया। जिससे इनकी मां भी देखकर भावुक हो जाती।

कुछ इस प्रकार रहा मुकाबला

आपको बता दें पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 214 रनों का विशाल स्कोर दिया। इस दौरान पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन शानदार 55 रनों की पारी खेलते हैं। वही सैम करन का साथ देते हुए हरप्रीत सिंह ने 28 गेंदो में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 41 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ जितेश शर्मा 4 छक्कों की मदद से 7 गेंदों में शानदार 25 रन बनाए। प्रभसिमरन ने 26 और अथर्व ने 29 रन बनाए।

अर्जुन ने पिता सचिन के 50वें जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, कुछ ही समय तोहफा बना काल 

हम बता दे की अर्जुन के तीसरे ओवर में नासमझ भरी गेंदबाजी मुंबई के लिए काल बन गयी इस ओवर में अर्जुन तेंदुलकर ने 31 रन लुटा दिए जो की मुंबई के साथ साथ सचिन के ऊपर भी कलंक लग गया।

ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया...", 1 ओवर में 31 रन लुटाकर अर्जुन तेंदुलकर  ने बढ़ाई मुंबई की टेंशन, तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल

13 रनों से हारी मुम्बई इंडियंस

पंजाब किंग्स के द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने में मुंबई इंडियंस 13 रनों से दूर रह जाती। रोहित शर्मा ने 27 गेंदो में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 44 रन बनाए और कैमरून ग्रीन ने 43 गेंदो में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 67 रनों की शानदार पारी खेली। दूसरी तरफ सूर्या 26 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 57 रनों की पारी खेलते हैं‌। इस बारे में उन्होंने 7 चौके तथा 3 छक्के जड़े। लेकिन इस मैच को जीत दिलाने में असफल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top