भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में होगा पहला वनडे मैच, बुमराह रोहित कोहली के आने से बदल गयी टीम

ind team

भारत बनाम श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला वनडे मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा। इस सीरीज के साथ ही भारतीय टीम इस साल होने वाले वनडे विश्वकप के भी तैयारियां करने मैं लग जाएगी। इस सीरीज में भारतीय टीम मै विराट कोहली , रोहित शर्मा और लोकेश राहुल जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल है।

ओस बन सकती हैं परेशानियां

भारत बनाम श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच गुवाहाटी के बारसपाड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर काफी लंबे समय के बाद मैच खेला जा रहा है। गुवाहाटी में इस समय काफी ज्यादा ठंड पड़ रही है जिस वजह से मैच में ओस परेशानी बन सकती हैं। आइए जानते हैं पहले वनडे मैच में कैसा रहेगा मौसम।

वेदर एक्सपर्ट के अनुसार मंगलवार के दिन गुवाहाटी में मैक्सिमम टेंपरेचर 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा। वही मिनिमम टेंपरेचर 13 डिग्री सेल्सियस रहेगा। पहले वनडे मैच में बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन ओस के वजह से गेंद काफी स्केट करके जा सकती हैं जिससे खिलाड़ियों को परेशानी झेलना पड़ सकता है। लेकिन अब उम्मीद यही रहेगी कि भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करके मैच को जिताएं।

वेस्टइंडीज को हराया था 8 विकेट से

शायद आपको पता हो भारतीय टीम गुवाहाटी के बारसपाड़े स्टेडियम में अब तक केवल एक वनडे मैच खेला है। जोकि साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया था। इस मैच में दोनों टीमों ने 300 से अधिक रन बनाए थे। वही आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बेहतरीन शतकीय पारी खेला था। आप सभी को यही उम्मीद है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले 10 जनवरी से पहले वनडे मैच में भी बड़े खिलाड़ियों के द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिले।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top