रद्द हो सकता है भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला

hardik family

हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला समाप्त हुई। इसके बाद इन दोनों टीमों के बीच 10 जनवरी से गुवाहाटी के मैदान पर पहला एक दिवसीय मुकाबला खेला जाएगा।

इस सीरीज के साथ भारतीय टीम इस साल होने वाले विश्व कप की तैयारियां शुरू कर देगी। यही कारण है कि इस सीरीज में भारत के विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित कई बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

मुकाबले में ओस डालेगी बाधा

इसी के साथ आपको बता दें इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला गुवाहाटी के बरसापाडे स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैदान पर काफी लंबे समय बाद एकदिवसीय मैच खेला जाएगा। गुवाहाटी में इस समय ठंड पड़ रही है, जिसके कारण मैच में ओस एक बहुत बड़ा फैक्टर बन सकती है। आईये जानते हैं कैसे मौसम रहेगा मैच के दिन।

मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को गुवाहाटी में अधिकतम तापमान 26° सेल्सियस रहेगा तो वही 13° सेल्सियस मिनिमम रहेगा। इस दिन बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमें पूरा मैच देखने को मिलेगा।

अब तक खेला गया है एक वनडे मैच

गुवाहाटी के इस मैदान पर अब तक सिर्फ एक एकदिवसीय मुकाबला खेला गया है। वह मुकाबला भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था। उस मुकाबले में भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी। जिसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली शानदार शतकीय पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top