जसप्रीत बुमराह की पत्नी के आगे फेल है बॉलीवुड की भी अभिनेत्रियां

bumarah

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी बेहद खूबसूरत है। बुमराह की पत्नी अपनी खूबसूरती से कई बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी फेल कर देती है । जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के लिए एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम को कई मैचों में अपने दम पर जीत दिलाया है। लेकिन हाल ही में हुए विश्व कप में जसप्रीत बुमराह शामिल नहीं हो पाए थे क्योंकि कुछ समय पहले उनको चोट लगी थी इसी कारण से किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इसी लेख मैं हम आपको बताने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह की पत्नी अपनी खूबसूरती से काफी चर्चा में क्यों रहती हैं।

Jasprit Bumrah को शादी की बधाई देकर बुरे फंसे Mayank Agarwal, पत्नी के नाम  पर टैग किया यह नाम

जसप्रीत बुमराह की पत्नी है बेहद खूबसूरत

जसप्रीत बुमराह की वाइफ अपनी सुंदरता के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। बुमराह की पत्नी का नाम संजना गणेशन है। इनकी पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल पर लाखों लोग इनके खूबसूरती के दीवाने हैं। संजना गणेशन किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं। बुमराह की वाइफ संजना अक्सर क्रिकेट के मैदान में भी नजर आती हैं और क्रिकेट से जुड़े हर तरह के वार्तालाप करते हुए दिखती है।

Sanjana Ganesan Shares a 'Great' Photo of Her on Instagram, Jasprit Bumrah  Reacts

जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी को बेहद पसंद करते हैं लोग

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की पत्नी के सुंदरता के आगे सभी प्रभावित हो जाते हैं। इनकी पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों में फोलोवर्स है जो लोग इनको बेहद पसंद करते हैं। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफस्टाइल की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इनके तस्वीरों को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। और जमकर तारीफ भी लोगों के द्वारा करी जाती हैं।

बुमराह ने अपनी पत्नी संजना के साथ इंटरव्यू में जीवन के सबसे अच्छे दिन का  किया खुलासा - bumrah reveals best day of his life in an interview with his  wife sanjana -

भारतीय टीम के एक ऐसे गेंदबाज है जसप्रीत बुमराह जो अपनी गेंदबाजी से पूरी दुनिया में छाप छोड़ा है। इनकी गेंदबाजी को देख हर कोई इनका दीवाना हो जाता है। वही जसप्रीत बुमराह अपनी वाइफ की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top