चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को सीटी बजाना सिखा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, वायरल हुआ वीडियो

खिलाड़ियों को सीटी बजाना सिखा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

जैसा कि दोस्तों आईपीएल का 16वां सीजन शुरू होने में अब कुछ ही दिनों की देरी है। इस सीजन को जीतने के लिए टीम के खिलाड़ी मैदान पर खूब पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। वही आपको बता दें 16वां सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस के बीच होगा। यहां मुकाबला अमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से लाइव होगा।

MS Dhoni: क्रिकेट ज्ञान देना छोड़, अब खिलाड़ियों को सीटी मारना सिखा रहे हैं एमएस धोनी, वायरल VIDEO ने फैंस के बीच मचाया तहलका

लेकिन इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन ब्रैवो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में एम एस धोनी ने ब्रावो को सीटी बजाना सिखा रहे हैं। आइए जानें पूरी बात।

एम एस धोनी ने सीटी बजाने की ट्रेनिंग दी ड्वेन ब्रैवो को

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार महेंद्र सिंह धोनी ब्रैवो को सीटी बजाने की ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं। पहले महेंद्र सिंह धोनी सीटी बजाते हैं उसके बाद ड्वेन ब्रैवो उसे देखकर प्रैक्टिस करते हैं। इसी दौरान इनकी मस्ती जारी रही।

ब्रावो आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं। पिछले साल ही इन्होंने इस टूर्नामेंट से संन्यास लिए। हालांकि वह इस टीम के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में जुड़े हुए हैं। सीएसके की सफलता में ब्रावो का बहुत बड़ा हाथ रहा। साल 2011 से 2015 तक और 2018 से 2022 के बीच ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 116 मैच में 1004 रन बनाने के साथ ही 150 विकेट भी झटके हैं। ब्रावो की टीम में रहते हुए चेन्नई (2011,2018,2021) तीन बार चैंपियन बनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top