चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी तीन बार अकेले दम पे वर्ल्ड कप जिताने वाला खिलाड़ी, प्रेक्टिस में मारे 6 छक्के – वीडियो

csk team

इंग्लैंड के धाकड़ प्लेयर बेन स्टोक्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 season के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी। वह फ्रेंचाइजी के साथ चेपॉक स्टेडियम में अपने पहले प्रैक्टिस session में शामिल हुए। स्टोक्स को सीएसके ने पिछले दिसंबर में मिनी ऑक्शन में 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। शानदार फॉर्म में चल रहे स्टोक्स ने बढ़िया प्रैक्टिस से बाकी टीमों को warning भी दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

स्टोक्स शुक्रवार सुबह चेन्नई पहुंचे और शाम को अपना practise शुरू किया। सेंटर पिच पर एक ओपन-नेट सेशन में उन्होंने दो लम्बे लम्बे छक्के भी लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। पहला छक्का स्टोक्स ने एक दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के सिर के ऊपर और दूसरा छक्का लॉन्ग ऑफ पर लगाया। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन छक्कों का एक वीडियो कैप्शन के साथ साझा किया और लिखा- “बेन डेन #सुपर फोर्स।”

स्टोक्स आईपीएल 2022 में नहीं खेले थे और इसलिए उन्होंने मेगा ऑक्शन के लिए खुद का नाम नहीं डाला था। उन्होंने तब टेस्ट क्रिकेट और इंग्लैंड को प्राथमिकता देने की बात कही थी। 2021 में आईपीएल के पहले भाग के दौरान एक मैच में उन्हें अंगुली में चोट लगी थी और बाकी के मैचों से बाहर हो गए थे। बाद में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था और आईपीएल 2021 के यूएई चरण में नहीं खेले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

हाल ही में स्टोक्स ने यह भी इशारा दिया था कि वह आईपीएल 2023 सीजन के कुछ मैच मिस कर सकते हैं, क्योंकि वह एशेज की शुरुआत से पहले आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड लौटना चाहते हैं। हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टोक्स चेन्नई के साथ पूरे सीजन उपलब्ध रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

 

महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स अपने अभियान की शुरुआत 31 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। यह इस सीजन का पहला मैच भी होगा। स्टोक्स के साथ-साथ दीपक चाहर की वापसी से सीएसके की टीम मजबूत हुई है। पिछला सीजन सीएसके के लिए खराब रहा था। तब टीम 14 मैचों में चार जीत के साथ तालिका में नौवें नंबर पर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top