एक दिन मैं बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हीरोइन से शादी करूंगा, बचपन में ही विराट कोहली ने अपने ऊपर कर ली थी भविष्यवाणी, सामने आया बड़ा सच

विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली इस समय काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इस सीजन आरसीबी की टीम काफी ज्यादा लाजवाब प्रदर्शन करके दिखा रही है। जिसके चलते किंग कोहली की बेंगलुरु प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की राह पर अब काफी मजबूती की ओर आगे की तरफ बढ़ रही है। वही आरसीबी को अपना अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल से खिलाफ खेलना है। लेकिन आपको हम आज इस लेख मैं बताने वाले हैं विराट कोहली के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें जो शायद ही कोई जानता होगा। आपको बता दें कि विराट कोहली ने बचपन में ही अपने ऊपर भविष्यवाणी करी थी जो आज पूरी तरीके से सच भी हुई है।

Virat Kohli and Anushka Sharma join hands with toothsi by makeO to ...

किंग कोहली का है दिल्ली से पुराना कनेक्शन

जैसा कि हम सब जानते हैं विराट कोहली आईपीएल में भले ही बेंगलुरु टीम की तरफ से खेलते हैं, लेकिन उनका जन्म दिल्ली में हुआ है और यहां से उनका पूरा बचपन और पूरी पढ़ाई भी दिल्ली से ही हुई है। इसी कारण से किंग कोहली का दिल्ली से काफी पुराना कनेक्शन है। वही आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत भी यहीं से करी थी। वहीं इसी बीच आरसीबी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा रहा है कि विराट कोहली के बचपन से जुड़ी कुछ मजेदार बातें याद करी गई है। विराट कोहली की मां ने इस बात का खुलासा किया है कि, वह बचपन में ही भविष्यवाणी कर चुके थे कि वह एक हीरोइन से शादी करेंगे और बड़े होकर बहुत सफल आदमी बनेंगे।

 

विराट ने बचपन में ही कर ली थी भविष्यवाणी

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने जीवन के ऊपर बचपन में ही भविष्यवाणी कर ली थी। विराट कोहली जब क्रिकेट सीखा करते थे तब उनके कोच राजकुमार शर्मा क्रिकेट के गुरु थे। वहीं विराट कोहली के बारे में यह कहा जाता है कि वह आगे चलकर टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते थे। विराट के बचपन के दोस्त सलज की मां ने विराट के बचपन का एक किस्सा याद करते हुए बताया है कि, मदनलाल एकेडमी में एक मैच हो रहा था, तो वहां पर एक बहुत बड़ा पोस्टर लगा हुआ था, जो किसी फिल्म का था। उसे देखते हुए विराट कोहली ने कहा था कि 1 दिन मैं इतना बड़ा आदमी बनूंगा कि किसी हीरोइन से शादी करूंगा और आज के समय में यह भविष्यवाणी पूरी तरीके से सच हो चुकी है।

एक दिन बड़ा आदमी बनूंगा और किसी ...

IPL में पूरे जीवन RCB के लिए खेलेंगे विराट कोहली

आपको बता दें कि जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है तब से विराट कोहली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के तरफ से ही खेलते आए हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी के जरिए साल 2016 में बेंगलुरु को फाइनल तक पहुंचाया था। लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें अंतिम मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। और अब विराट कोहली का कनेक्शन इस टीम के साथ काफी ज्यादा बढ़ गया है। यही कारण है कि विराट कोहली अब आईपीएल में पूरा जीवन आरसीबी फ्रेंचाइजी के लिए ही खेलना पसंद करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top