मुंबई के मैच से पहले धोनी ने चली बड़ी चाल, तो रोहित भी कहाँ कम, दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन देख फैंस का चकराया माथा

VIRAL NEWS

आज आईपीएल टूर्नामेंट की दो सबसे मजबूत टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। यह मैच चेन्नई के घरेलू मैदान पर दोपहर 3:30 बजे होगा। दोनों टीमों के बीच अब तक खेले 15 सीजन में मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है, जबकि चेन्नई ने 4 बार खिताब जीता है। इसलिए जब भी ये टीमें एक-दूसरे के खिलाफ मैदान मे उतरती हैं, तो यह हमेशा एक बहुत ही हाई वोल्टेज मैच होता है।

आईपीएल मे दोनों के भिड़ंत मे अब तक मुंबई का पलड़ा भारी

इन दोनों टीमों के बीच अब तक खेले गए 37 मुकाबलों में 21 बार मुंबई ने और 16 बार चेन्नई ने बाजी मारी है। हालांकि, चेन्नई ने पिछले पांच में से तीन मैच जीते हैं। इस सीजन में वे दूसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। वानखेड़े स्टेडियम में 8 अप्रैल को हुए पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 11 गेंद शेष रहते 7 विकेट से जीत दर्ज की थी.

चेन्नई इस सीजन मे मुंबई से दिखी मजबूत

चेन्नई सुपर किंग्स के पास एक मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है, जो इस बात से जाहिर होता है कि कप्तान धोनी अक्सर 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं। इस सीजन में उनके सभी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका स्पिन गेंदबाजी आक्रमण भी प्रभावशाली है। हालांकि, इस सीजन में उनकी तेज गेंदबाजी कमजोरी रही है, उनके तेज गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए हैं। लेकिन, दीपक चाहर की वापसी से तेज गेंदबाजी विभाग में उन्हें कुछ मजबूती मिली है।

मुंबई को कम आंकना होगा भूल

वही दूसरी ओर इस सीजन में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में रहे हैं, उनके सभी शीर्ष छह बल्लेबाज तेजी से रन बना रहे हैं। उनकी स्पिन गेंदबाजी भी अच्छी है, लेकिन उनकी तेज गेंदबाजी एक बड़ी कमजोरी रही है. मुंबई ने इस सीजन में कई तेज गेंदबाजों को आजमाया है, लेकिन उनमें से ज्यादातर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। पिछले मैच में जोफ्रा आर्चर ने खूब रन लुटाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top