आइपीएल् 2023 से पहले दिखा इशान किशन और सूर्याकुमार यादव का नागिन गाने पे धामकेदार् डांस, video ने किया सबको खुश

आइपीएल् 2023

आप सभी लोग जानते होंगे की आईपीएल 2023 लीग का शुरुआत 31 मार्च से होने जा रहा है. आईपीएल की सभी फ्रैंचाइज़ी अपनी अपनी टीम के साथ इस टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई है। हम आपको बता दे की सभी के सभी खिलाडी अपना बढ़िया performance देने के लिए ग्राउंड में प्रैक्टिस मे जमकर पसीना बहा रहे है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियन के दो प्लेयर्स के डांस का विडिओ काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ईशान किशन ने शुभमन गिल को मारा थप्पड़ | Ishan Kishan | Shubman Gill | - YouTube

वायरल हो रहे इस विडिओ में आप देख रहे है कि भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्य कुमार यादव और स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज इशान किशन दोनों एक धमाकेदार डांस करते हुए दिख आ रहे हैं।

सूर्या-ईशान ने किया धमाकेदार डांस

हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर मुंबई इंडियन की टीम का एक विडिओ बहुत तेज़ी से वायरल होता दिख रहा है। इस विडिओ में मुंबई इंडियन टीम के स्टार विकेटकीपर बैट्समैन इशान किशन और धाकड़ batsman सूर्य कुमार यादव काफी ज्यादा मजेदार अंदाज में नागिन डांस करते हुए दिख रहे हैं. मुंबई इंडियन के फैंस को दोनों खिलाडी का ये अतरंगी और मजेदार डांस बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। लोग इस विडिओ के कमेंट बॉक्स में अपना अलग अलग comment करते दिख रहे है

वही हम आपको information के लिए बताना चाहते है की 31 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के 16वे सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टिटनस टीम के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top