सिंघम बन के शिखर ने कर दी गुंडों की पिटाई, पहली मूवी का ट्रेलर हुआ वायरल

viral video

आई पी एल 2023 के शुरू होने में अब बस कुछ हफ्तों का समय बचा हुआ है। वही आपको बता दें कि आई पी एल 2023 में ओपनर शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी करेंगे। पंजाब किंग्स के टीम मैनेजमेंट ने मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर करके शिखर धवन को कप्तानी की एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। वहीं पिछले साल के आईपीएल के सीजन में शिखर धवन पंजाब टीम के तरफ से सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे। उन्होंने 14 मैचों में 460 रन बना दिए थे। लेकिन इसी बीच आईपीएल शुरू होने से पहले ही शिखर धवन एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं।

Shikhar Dhawan Set To Make Bollywood Debut In A Full-Length Role - Cricfit

जैसा कि हम सब जान रहे हैं शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वे अपने निजी जिंदगी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। वही फैंस भी शिखर धवन की रिल्स को बेहद पसंद भी करते हैं। वहीं इसी बीच एक बार फिर से शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में अजय देवगन की सिंघम वाली मूवी की तरह शिखर धवन पुलिस के वर्दी में नजर आ रहे हैं। वही इसके अलावा शिखर धवन इस वीडियो में सिंघम के स्टाइल में एंट्री मारते हुए सभी गुंडों की जबरदस्त पिटाई करते हुए दिखाई दिए हैं। वही आपको बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक मूवी का गाना भी चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा है कि आली रे आली, कमिंग सून, समथिंग न्यू। गब्बर का यह नया अंदाज सभी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

 

आईपीएल में मचाएंगे तबाही

आपको बता दें कि लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं शिखर धवन अब आईपीएल में तबाही मचाने के लिए तैयार हो चुके हैं। शिखर धवन इस सीजन पंजाब किंग्स टीम की कप्तानी भी करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का भी प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे। वही आपको बता दे की आईपीएल खत्म हो जाने के बाद शिखर धवन विश्व कप खेलने की भी उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में धवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि निश्चित रूप से मेरे वापस टीम में आने का मौका हमेशा रहता है। अगर मुझे फिर से अवसर मिलता है तो यह मेरे लिए काफी अच्छा रहेगा, अगर ऐसा नहीं होता है तो भी अच्छा है। इसके बाद शिखर ने कहा मैंने काफी कुछ हासिल कर लिया है और अपनी उपलब्धि से बेहद खुश हूं जो मेरे हिस्से का होगा वह मुझे मिलेगा मैं किसी चीज को लेकर बेताब नहीं रहता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top