विराट कोहली के शतक के बाद भी नाखुश हैं गौतम गंभीर, कहा कोई दूसरा होता तो अब तक टीम से बाहर होता

virat vs gambhir

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एशिया कप में लगभग 1020 दिन के बाद इंटरनेशनल शतक लगाया। विराट कोहली ने तूफानी शतक लगाकर अपने सारे विरोधियों का मुंह बंद कर दिया है।इस लिस्ट में पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी शामिल हैं। गौतम गंभीर ने अपने बयान को पलटते हुए अब कहा कि विराट कोहली को ही नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करना चाहिए जबकि इससे पहले गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए सलाह दी थी। उस वक्त हॉन्ग कोंग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 68 रन की तूफानी पारी खेली थी

गौतम गंभीर ने कोहली की पोजीशन में सूर्य कुमार को खेलने की नसीहत दी थी

कुछ वक्त पहले ही हांगकांग के खिलाफ गंभीर सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए उनको नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने की सलाह दे रहे थे तभी सूर्यकुमार यादव पीछे से आ गए। जिसके तुरंत बाद टीवी प्रजेंटर जतिन सप्रू से कहा कि इन्हें बता दो कि इनको नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। गौतम गंभीर इतना कहने भर मे ही जतिन सप्रू ने बिना देर सूर्यकुमार यादव से कहा वह किस बैटिंग ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं? लेकिन जतिन सप्रू के ऐसा कहते ही पीछे से गौतम गंभीर ने कहा ये उसकी मजबूरी है।

गौतम गंभीर ने अपना बयान बदला

एशिया कप मेंअफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक के बाद गौतम गंभीर ने कहा “मैंने पहले सूर्यकुमार यादव की फॉर्म को देखते हुए कहा था कि उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, लेकिन आज रात विराट कोहली ने जिस तरह से खेला है, उसे देखते हुए कोहली को नंबर 3 पर और सूर्या को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए”।3 साल बहुत लंबा समय है। मैं उसकी आलोचना नहीं करने जा रहा हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी युवा खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अगर तीन साल तक शतक नहीं लगाता तो वह टिका रहता। यह अंततः होना ही था और यह सही समय पर हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top