ENG vs IND 5th Test: पीछा कर रहे कैमरामैन से Virat Kohli ने रुक कर दिया फटकार वीडियो वायरल

virat

शुक्रवार से एक जुलाई को टीम इंडिया बर्मिंघम के एजबेस्टन में पांचवें और एकमात्र टेस्ट में इंग्लैंड की टीम के खिलाफ सामना करेगी। इससे पहले भारत का अभ्यास मैच लीसेस्टरशायर के खिलाफ बहुत अच्छा रहा था । यह अभ्यास मैच अंतिम टेस्ट की तैयारी के लिए बेहतर साबित हुआ था । वहीं दूसरी तरफ , इंग्लैंड टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर अपनी इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मनोवैज्ञानिक बढ़त बना लिया है । बुधवार को भारतीय टीम इंग्लैंड के बर्मिंघम पहुंच चुकी है और एजबेस्टन मैदान में ट्रेनिंग के साथ अपने दिन की शुरुआत की। इसी बीच एजबेस्टन के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में Virat Kohli और शुभमन गिल को एक साथ क्रिकेट मैदान की तरफ जाते हुए देख जा सकते है ।

AUS VS SL: आंधी-बारिश ने जमकर मचाया उत्पात वीडियो वायरल

इस दौरान एक कैमरामैन दोनों खिलाड़ी का बहुत देर तक पीछा करता रहता है। विराट कोहली थोड़ी देर रुक जाते है और पीछे मुड़कर चेहरे पर मुस्कान लिए कैमरा वाले से पूछते है , ‘क्या चल रहा है?’ 75 सेकंड के इस जारी हुए वीडियो को एजबेस्टन के ट्विटर हैंडल पर मजेदार तरीके से कैप्शन में लिखा है, ‘किंग के साथ चलना। मेरी जिंदगी पूरी हो गई है।’विराट कोहली को शुभमन गिल के इस वीडियो में हंसी मजाक करते हुए देखा जाता है। विराट कोहली काफी खुश नजर आ रहे थे । तकरीबन एक मिनट के इस वीडियो को पीछे से कैप्चर किए जाने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली अचानक चलते-चलते बीच में ही रुक जाते हैं जबकि शुभमन गिल चलना जारी रखते हैं।

आपको बता दें कि अब तक इंग्लैंड के खिलाफ भारत पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुए है। किंग कोहली, अंतिम बार नवंबर 2019 मे शतक बनाया है वो उस वक्त टीम के कप्तान थे। 15 साल में पहली बार इंग्लैंड की धरती पर भारत ने पिछले वर्ष लॉर्ड्स और ओवल में इंग्लैंड को हराकर सीरीज जीतने की फिराक मे थी । लेकिन, कोरोना मामलों ने बढ़ोतरी के बाद पांचवें और अंतिम टेस्ट को पोस्ट पोन कर दिया गया था

Virat Kohli के और मजेदार विडियो देखने के लिए नीचे दिये लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top