शतक बनाने वाले हुड्डा को किया बाहर, नवसिखुआ गेंदबाज के सामने टेके घुटने, कब तक रंग में लौटेंगे रन मशीन

viral wicket

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20 में भी विराट कोहली का फ्लॉप शो जारी रहा। वो 1 रन पर आउट हो गए। पिछले कुछ T20 में विराट की गैरमौजूदगी में नंबर 3 पोजिशन पर दीपक हुड्डा खेले थे। आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने शतक भी जड़ा था। पिछली तीन पारियों में उन्होंने 184 रन बनाए थे। इतनी शानदार पारी खेलने के बावजूद उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर कर आउट ऑफ फॉर्म चल रहे कोहली को टीम में शामिल करने पर सवाल खड़े हो रहे हैं भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना है कि दीपक हुड्डा का लगातार दमदार प्रदर्शन विराट कोहली पर प्रेशर बनाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में दीपक ने 17 गेंदों में 33 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जबकि आयरलैंड के खिलाफ युवा बल्लेबाज ने शतक जमाया था.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में बल्लेबाजों ने टीम इंडिया की पिक्चर सुपरहिट कराई. हार्दिक-सूर्यकुमार यादव ने तो रंग जमाया ही, पर इंग्लिश गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने का सिलसिला दीपक हुड्डा ने शुरू किया. हुड्डा ने 194 के स्ट्राइक रेट के खेलते हुए 17 गेंदों में 33 रन कूटे. दीपक ने आयरलैंड के खिलाफ भी बल्ले से धमाल मचाया था और नंबर तीन पर खेलते हुए शतक ठोक डाला था. वहीं दूसरी विराट कोहली ने अपने स्पॉट नंबर-3 पर ही बैटिंग की और सिर्फ 2 बॉल खेल 1 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली का फ्लॉप शो लंबे वक्त से चल रहा है और हर बार वह बड़ी पारी खेलने से चूक जा रहे हैं. विराट कोहली यहां फ्लॉप हुए तो फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा.

दीपक हुड्डा की पिछली तीन पारियां (टी-20 इंटरनेशनल)
•    बनाम इंग्लैंड- 33
•    बनाम आयरलैंड- 104
•    बनाम आयरलैंड- 47

देखें वीडियो

अगर इस मैच की बात करें तो दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग की और उसे रोहित शर्मा-ऋषभ पंत ने जबरदस्त शुरुआत दी. लेकिन दोनों जैसे ही आउट हुए, उसके बाद भारत की पारी लड़खड़ा गई. विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 170 का स्कोर बनाया, जवाब में इंग्लैंड सिर्फ 121 पर सिमट गई. भारत ने सीरीज़ पर 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top