विराट कोहली बने हरभजन सिंह उखाड़ दी गिल्लियां, वीडियो वायरल

virat kohali

दोस्तों वैसे तो क्रिकेट में ढेर सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर विराट कोहली के वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। हम आपको बता दें की हाल ही में विराट कोहली के फैन सोशल मीडिया पर 200 मिलियन पार कर दिए हैं। इसके साथ ही ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं देखा जाए तो इनके प्रशंशक इनको काफी पसंद करते हैं।

trending विराट कोहली के जीवन की ये रही 5 दुखद घटनाएं

वैसे कोहली हमेशा से अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी आप देखे होंगे कि वह शिखर धवन की एक्टिंग करते हैं, तो कभी बुमराह तो कभी हरभजन ऐसे ही वह अपने मस्त अंदाज को अपने प्रशंसकों को तब पहुंचाते रहते हैं। जिन्हें सब लोग देखना पसंद भी करते हैं कभी आप देखे होंगे कि बीच मैदान में ही डांस करते हुए भी कोहली नजर आए हुए हैं। आज हम आपको इस वीडियो में दिखाएंगे की विराट कोहली हरभजन सिंह की एक्टिंग करते हुए गेंदबाजी किए और स्टंप भी उखाड़ दिए है।

ये भी जाने  विराट कोहली के 5 फनी मोमेंट्स वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

वैसे तो  कोहली का जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है मगर वह अपने जीवन को संघर्ष करते-करते फर्श से लेकर अर्श तक पहुंचा चुके हैं और सबसे ज्यादा सुर्खियों में आऐ, जब वे अपने पिता की मृत्यु के दिन कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में दिल्ली के लिए खेल रहे थे। कोहली मलेशिया में आयोजित 2008 में क्रिकेट विश्व कप में विजयी भारतीय टीम के कप्तान थे। नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए, उन्होंने 47 की औसत से 6  मैचों में 234 रन बनाए, जिसमे वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक भी शामिल है। टूर्नामेंट के दौरान कई सामरिक गेंदबाजी परिवर्तन करने के लिए उनकी सराहना की गई थी

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top