विराट कोहली ने किया बड़ा बयान, जी जान लगा दूंगा मगर एशिया कप, वर्ल्ड कप के लिए

virat kohli

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्ट इंडीज के खिलाफ दौरे मे फिलहाल आराम फरमा रहे हैं लेकिन उनके एक बयान ने सनसनी मचा दी है . वह अगले महीने अगस्त में शुरू हो रहे एशिया कप और इसके बाद अक्टूबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अब भारतीय टीम को किसी भी हाल मे जीत दिलाना चाहते है और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं. उनका यह बयान स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीटने के माध्यम से सार्वजनिक किया है.

वर्ल्ड कप जिताने के लिए कुछ भी करने को तैयार विराट कोहली 

टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने अगले महीने 27 अगस्त से आरंभ हो रहे एशिया कप के लिए एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होने विराट कोहली का एक कमेन्ट भी शेयर किया गया है. जिसमे कि विराट के हवाले से कहा गया है, ‘मेरा अब अगला लक्ष्य टीम इंडिया को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट मे जीत दिलाना है और इसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं.’ इसके लिए मुझे टीम के लिए जो भी कुछ करना होगा, उसके लिए मैं तैयार हूंआपको बता दें कि एशिया कप अगले महीने अगस्त से UAE के मैदानो मे होना तय है. इसके तुरंत बाद ही टीम इंडिया को अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है. यह दोनों ही बड़े टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में होंगे.

भाई का हुआ बेहाल सारा के आशिक ने 9 छक्कों के मदद से खेला ताबड़तोड़ शतकीय पारी- वीडियो

फ्रांस की राजधानी पेरिस में इस वक़्त पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इंग्लैंड दौरे पर हाल ही में खत्म हुई वन डे और टी 20 सीरीज मे कोहली 6 इंटरनेशनल पारियों में सिर्फ 76 रन ही बना सके। इसी खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया में कई दिग्गज खिलाड़ी उनकी टीम मे जगह को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top