रवि शास्त्री का बड़ा बयान जल्दी ले सकते है हार्दिक पांड्या सन्यास, जानिए वजह

team b

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या लेकर के एक भविष्यवाणी कर दिया है। रवि शास्त्री के अनुसार हार्दिक पांड्या अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप के बाद वर्ल्ड वर्ल्ड क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं । पूर्व ऑलराउंडर रवि शास्त्री ने बताया कि भी हाल ही में व्यस्त कार्यक्रमों के बीच वन डे क्रिकेट मैच में हार्दिक पांड्या अभी खेलते रहेंगे। लेकिन अगले साल भारत होने वाले वर्ल्ड कप होने के बाद वह शायद क्रिकेट में को अलविदा कह सकते है । हार्दिक पाण्ड्या के अलावा अन्य खिलाड़ियों को भी आप ऐसा करते हुए देख सकते हैं ।

जल्दी ले सकते है हार्दिक पांड्या सन्यास

रवि शास्त्री ने विश्व क्रिकेट पर व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए यह सुझाव दिया है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब कटौती करनी चाहिए ।बेन स्टोक के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यह सवाल सुर्खियों में आने लगा है कि जल्द ही अन्य खिलाड़ी भी क्रिकेट से सन्यास ले सकते है । भविष्य में हार्दिक पंडया अपना पूरा ध्यान टी20 क्रिकेट पर लगा सकते । इस वजह से वह भी बेन स्टोक्स वन डे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं

रवि शास्त्री का बड़ा बयान

रवि शास्त्री वर्तमान में स्काई स्पोर्ट्स के लिए क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि अन्य खिलाड़ी भी बेन स्टोक्स जल्द उन प्रारूपों को चुनना शुरू कर देंगे जिनमें वे खेलना चाहते हैं और पांड्या का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि ज़्यादातर ऑलराउंडर टी20 क्रिकेट खेलना चाहता है और बेन स्टोक्स के सन्यास से अब पूरी तरह से स्पष्ट हैं।

पूर्व रवि शास्त्री अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “हार्दिक पांडया 50 ओवर का क्रिकेट खेलेंगे, क्योंकि अगले साल भारत में एक विश्व कप है. उसके बाद आप उसे उससे दूरी बनाते हुए देख सकते हैं. आप अन्य खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा ही होते हुए देखेंगे, वे प्रारूप चुनना शुरू कर देंगे, उनके पास अधिकार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top