विराट कोहली का नया जलवा, मारे दोहरा शतक बन गए सोशल मिडिया के हीरो

virat kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों भले ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है। इंस्टाग्राम पर कोहली ने फॉलोअर्स के मामले में कीर्तिमान हासिल किया है। वह 20 करोड़ इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। रोनाल्डो पहले और मेसी दूसरे नंबर पर काबिज हैं। कोहली तीसरे नंबर हैं, और 20 करोड़ फॉलोवर्स वाले पहले क्रिकेटर हैं। इस तरह से कहा जाये तो विराट कोहली का नया जलवा फिर से हुआ है जिसमे वो बिना बैट के मारे दोहरा शतक है।

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर मारे दोहरा शतक 

टीम इंडिया के पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला भले ही इन दिनो क्रिकेट मैदान पर ना चला हो, लेकिन विराट कोहली इन दिनो सोशल मीडिया में रंग जमा हैं। देखा जाय करीब पिछले दो वर्ष में उनके द्वारा किसी भी फॉर्मेट में एक भी सेंचुरी नही लगी है लेकिन हाल ही मे उन्होंने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में एक कामयाब बड़ी पारी खेली है।

इंस्टाग्राम में विराट कोहली ने आज की तारीख मे 20 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं। विश्व के पहले क्रिकेटर के रूप मे 20 करोड़ फॉलोअर्स वाले सेलेब्रीटीविराट कोहली हैं। फिलहाल विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 9 जून से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन क्रिकेट फैन्स में उनका क्रेज आज भी कायम है।

जानिए विशेष जानकारी 

कोहली ने बुधवार को अपने फ़ेन्स के द्वारा समर्थन देने लिए धन्यवाद देने के लिए वीडियो पोस्ट किया. कोहली ने अपने पोस्ट मे लिखा कि , “200 मिलियन मजबूत. आपके सभी समर्थन इंस्टा फैम के लिए धन्यवाद, ”

आइये जानते है और कुछ अनोखी जानकारी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बाकी खिलाड़ियों की बात किया जाये तो इसमे केवल रोनाल्डो (451 मिलियन) और मेसी (334 मिलियन) ही भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से आगे चल रहे हैं.

विराट कोहली से बात करने के लिए यहाँ क्लिक करे 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top