नहीं देखा होगा विराट का ऐसा रौद्र रूप, 10 सेकेंड में हिला डाली दुनिया देखें वीडियो

virat

इंग्लैंड के एजबेस्टन टेस्ट मैच में विराट कोहली अपने बल्ले से एक बार फिर से विफल रहे लेकिन मैदान मे फील्डिंग करते वो अपने ओर से कोई कमी नहीं रखते हैं और अपनी कप्तानी गवाने के बाद भी वो अपने आक्रामक इमेज में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दिया है । चौथे दिन भी इस फाईनल टेस्ट मे विराट का गुस्सा हर क्रिकेट प्रेमी ने देखा ।

आल राउंडर रविंद्र जडेजा के ओवर इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स लीस जब रनआउट होते है तो उसके बाद तो पूर्व कप्तान विराट कोहली का सेलिब्रेशन हर किसी के देखने लायक था। बल्लेबाज लीस के रन आउट होने के बाद बाद विराट कोहली क्रिकेट मैदान के चारों राउंड मे भागते दौड़ते हुए दिखाई दिए । इस सेलीब्रेशन के दौरान वो पूरे ताकत के साथ हवा में पंच हहुए विकेट गिरने का जश्न मनाते दिखे।

जश्न मानते दिखे विराट कोहली 

विराट कोहली का इस तरीके से जश्न मनाने का अंदाज फैंस को भी रोमांचित करने वाला था क्योंकि शायद ही कभी कदा फैंस ने विराट कोहली का ऐसा कोई रौद्र रूप देखने को मिला होगा। पूरे इस 13 सेकेंड के वीडियो को क्रिकेट फैंस काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं और पूरे 13 सेकेंड के वीडियो में 10 सेकेंड तो विराट का सेलिब्रेशन ही चलता रहा। आपको बता दें कि इस रन आउट विकेट के बाद जॉनी बेयरस्टो और जो रूट के विकेट पाने के लिए तड़पती हुई दिखाई दिया और टीम इंडिया को रुलाकर रख दिया।

जॉनी बेयरस्टो और जो रूट दोनों बल्लेबाज़ों अपनी टीम के लिए शतकीय साझेदारी पूरी की और उसके बाद स्ट्राइक रेट को भी कम नहीं होने दी। यदि अगर ये इंग्लैंड टीम 378 रन लक्ष्य का पीछा कर लेती है तो यह जीत भी एक रेकॉर्ड तोड़ जीत कहलाएगी और इस सीरीज को भी 2-2 के साथ बराबरी पर खत्म देगी । ऐसे में पांचवें दिन क्रिकेट फैंस के लिए मजेदार होना तय है।

मजेदार विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top