बार-बार बीच में आ रहा है ठोकर मार दू क्या, बीच मैच में आग बबूला हुए पंत, देखें वीडियो

rohit pant sound viral

तीन मैच की सीरीज का दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। इंडिया ने पहले मैच में 50 रन की जीत के साथ ही सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी । अब दूसरे मैच मे कप्तान रोहित शर्मा टीम मे चार परिवर्तन के साथ अपनी प्लेइंग इलेवन को उतारा है। फिर सीरीज के दूसरे मैच में भी 49 रन की जीत के साथ सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। आज रात तीसरे मैच मे भारतीय क्रिकेट टीम मेजबानी में क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। कल के मैच में ऋषभ पंत भी टीम में शामिल थे । इस मैच मे ऋषभ पंत और रोहित शर्मा के बीच में मैदान में एक घटना हुई। जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कप्तान रोहित शर्मा से टक्कर मारने के विषय में पूछते हैं। इसके तुरंत बाद बाद कप्तान रोहित शर्मा कहते है और क्या।

कप्तान रोहित से पंत ने मांगी टक्कर मारने की इजाज़त

टीम इंडिया ने सीरीज का दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया ने 49 रन के बड़े अंतर के साथ जीत लिया। भारतीय टीम इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। इस टीम मे कप्तान रोहित शर्मा ने ओपनिंग साझेदारी मे परिवर्तन भी किया। ओपनिंग बल्लेबाज के लिए टीम में बतौर पर ईशान किशन को बाहर किया गया। और हर किसी को चौकाने का काम किया कि रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत आए।

इस मैच मे विराट कोहली ने तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए । ऋषभ पंत और रोहित शर्मा ने शुरू से ही ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी क किया। इस मैच का पहला ओवर डेविड विले लेकर आए। पहले ओवर को तीसरी गेंद पर ही दोनों खिलाड़ियों के रनिंग बिटवीन थे विकेट में गेंदबाज बीच मे आ गए थे। इस गेंदबाज से टक्कर हो पाये दोनों खिलाड़ी रन के लिए भागे।

छक्का समझ के खुश हो रहा था बल्लेबाज, तभी फील्डर ने किया बोलती बंद, हैरतअंगेज कैच का वीडियो वायरल

इस बीच रन लेने मे विडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि ऋषभ पंत रोहित शर्मा से कहते हैं कि बीच में आ गया यार। अपनी इसी बा को दो बार दोहराने के बाद ऋषभ पंत कहते हैं “टक्कर मार दूं क्या”। इसके जवाब में तुरंत ही कप्तान रोहित शर्मा कहते है कि “मार ना और क्या”। जिसके बाद ये आवाज स्टंप माइक में रिकार्ड हो गई। अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

मजेदार विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top