Ind vs Eng: जोस बटलर ने बीच मैच में धोनी की दिलाई याद-देखें वीडियो

jose butler

Ind vs Eng:  एक फिनिशर के तौर पर टीम इंडिया ने इन दिनों दिनेश कार्तिक के काफी चर्चा हैं। इस वर्ष के आईपीएल मे फिनिशर की भूमिका निभाने वाले इस खिलाड़ी ने तीन साल बाद टीम इंडिया ने वापसी की। अब विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया मे एक फिनिशर की भूमिका में देखा जाने लगा है । हालांकि अपना यह रोल पिछले कुछ मैच में दिनेश कार्तिक नहीं दिखा पाये हैं। फिर भी दिनेश कार्तिक को भारत बनाम इंग्लैंड के दूसरे टी20 मैच में रन आउट होने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया हैं।

इंग्लैंड के विकेट कीपर जॉस बटलर में जिस तरीके से में दिनेश कार्तिक को आउट किया उससे क्रिकेट फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। उनका यह अंदाज लगातार सोशल मीडिया पर ये शेयर किया जा रहा है। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर फिनिशर की भूमिका में देखे जा रहे दिनेश कार्तिक दूर से ही ड्राइव लगाकर भी अपने आप को रन आउट होने से नहीं बचा सके ।पिछले मैच मे दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा 16वें ओवर में साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। जिसमें एक बॉल खेल कर दोनो दो रन के लिए भागे। स्ट्राइक एंड पर दिनेश कार्तिक जा रहे थे। तब फ़िल्डिंग कर रहे हैरी ब्रूज के तेज थ्रो को विकेटकीपर और कप्तान जॉस बटलर ने तेजी के साथ गिल्कियों को बिखेर दिया। इसके पहले बाद दिनेश कार्तिक ने जोर दार ड्राइव भी लगाई थी पर अपना विकेट नहीं बचा सके। जिसके बाद दिनेश कार्तिक 17 गेंद पर एक चौके की मदद से 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

दुनिया के बेहेतरीन विकेटकीपर धोनी का फैंस को आया याद

इंग्लैंड के विकेट कीपर जॉस बटलर ने जिस अंदाज से दिनेश कार्तिक को विकेट की गिल्लियां उड़ाकर आउट किया था। उनके आउट करने का तरीका क्रिकेट फैंस को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। वैसे जॉस बटलर भी अब दुनिया के बेहेतरीन विकेटकीपर में गिने जातें हैं। दिनेश कार्तिक को रन आउट करने का तरीका देख हर भारतीय फैंस को अपने फेवरेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top