Viral Video: बेटी को बचाने के लिए दौड़ लगाए कोहली, बोले बच्ची है और उसे छोड़ दो अभी वह

virat

भारतीय टीम के किंग यानी विराट कोहली अभी छुट्टियों पर है। विराट कोहली को अंतिम बार इंग्लैंड दौरे पर देखा गया था। फिलहाल में भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है। लेकिन इस दौरे में विराट कोहली को शामिल नहीं किया गया है। आने वाले कुछ दौरे में विराट कोहली शामिल नहीं होंगे। विराट कोहली सीधे आईसीसी वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे। फिलहाल में विराट कोहली अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना कर वापस लौट रहे हैं। विराट कोहली और उनके परिवार के साथ फोटो खींचने के लिए पैपराजी एयरपोर्ट पहले से ही मौजूद थे।

पैपराजी से बेटी की तस्वीर न खींचने की आग्रह

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर सिर्फ एक बार ही आई है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने यह फैसला किया है कि वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर न की जाए। जब विराट कोहली एयरपोर्ट पर आते हैं। तो वहां पर स्थित पैपराजी से कैमरा बंद करने के आग्रह करते हैं।

इस वीडियो में आप सुन सकते हैं। कि पैपराजी विराट कोहली से कहते हैं कि सर आपका फोटो खींचेंगे। फिर विराट कोहली कहते हैं कि रिकॉर्ड कर रहे हो पहले सभी को जाने दो। विराट कोहली के इस बात को सुनकर पैपराजई अपने-अपने कैमरा को बंद कर देते हैं। इसके पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वामिका की तस्वीर न खींचने की आग्रह करते हैं।

बाद में अनुष्का संग विराट ने फोटो खिंचवाई

इसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ में फोटो खिंचवाते नजर आते हैं। विराट कोहली ने वहां पैपराजी को निराश नहीं करते हैं। फोटो खिंचवाने के समय विराट कोहली का मास्क जमीन पर गिर जाता है। जिसे जमीन से उठाते हुए नजर आते हैं। विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए यह छुट्टियां उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण थी। विराट कोहली अब सीधे एशिया कप में प्रवेश करेंगे।

क्या आपने वामिका का तस्वीर देखा है। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top