उमेश यादव की शानदार पारी, 41 गेंदों में मचाया बवाल, उमेश यादव के बल्ले से गगनचुंबी छक्के।

umesh

इस समय इंडिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज जारी है। अभी दोनों टीमों की स्कोर 1-1 है। इंग्लैंड और भारत का तीसरा वनडे सीरीज मैनचेस्टर में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच में उमेश यादव को मौका नहीं मिला है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव आईपीएल में आरसीबी की टीम में गेंदबाजी करते हैं। साथ ही उमेश यादव एक अच्छे बल्लेबाज हैं। उमेश यादव ने काउंटी क्रिकेट में एक अलग लय में दिखाई दिए। उमेश यादव एक गेंदबाज के साथ-साथ एक घातक बल्लेबाज भी हैं। फिलहाल में उमेश यादव टीम इंडिया की तरफ से नहीं खेल रहे हैं। लेकिन उमेश यादव काउंटी क्रिकेट में खेल रहे है। उमेश यादव ने इंग्लैंड के वोरसस्टरशायर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। उमेश यादव का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

उमेश यादव ने वोरसस्टरशायर में बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। उस पारी में उमेश यादव ने 44 रनों की धुआंधार पारी खेली साथ ही उन्होंने 4 चौके और 2 अद्भुत छक्के भी लगाए जो कि बहुत ही लंबे थे। इसी मैच में उमेश ने गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन नहीं दिखाया उन्होंने 14 ओवर फेंका 45 रन देते हुए 1 विकेट निकाले।

उमेश यादव ने इस काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी के जगह पर खेल रहे थे। शाहीन शाह अफरीदी एक तेज गेंदबाज हैं। शाहीन शाह अफरीदी अपने राष्ट्रीय टीम से, खेल के कारण अपने देश लौट जाते हैं। काउंटी क्रिकेट में शाहीन शाह अफरीदी के जगह उमेश यादव को लाया गया था। उमेश यादव को पहले इस काउंटी क्रिकेट में भारतीय टीम के कई बल्लेबाज और गेंदबाज सम्मिलित थे, जिसमें चेतेश्वर पुजारा, वाशिंगटन सुंदर, कुणाल पांड्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top