निर्णायक मॅच के लिए, टीम इंडिया मे आया ये चमकता सितारा, इंग्लैंड की खैर नहीं

ind vs eng

इस सीरीज के पहले मैच मे टीम इंडिया ने इंग्लैंड को काफ़ी आराम के साथ पहले वन डे में धूल चाटा दी । सीरीज के दुसरे मैच में भी इंग्लैंड 100 रन से जीत गया इस तीसरे और निर्णायक मैच सबकी नजर विराट कोहली पर रहेगा . विराट कोहली को फिट रहते हुए अपनी जगह से कोई नहीं हटा सकता। विराट कोहली के साथ इस समय बहुत से भारतीय कमेंटेटर और फैन्स ने अक्रमण करने के बाद, कई इंटरनेशनल स्टार विराट के साथ खड़े हुए हैं। यहाँ तक कि दुसरे वन डे में जल्दी आउट होने के बाद पाकिस्तानी स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने भी ट्वीट कर विराट कोहली के बुरे वक़्त मे अपना समर्थन दिया है।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह भी बीत जाएगा, मजबूत रहो”। उनके साथी पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस 5 राउफ और मोहम्मद रिजवान ने भी ट्वीट कर विराट कोहली को मजबूत रहने की सलाह दी है।

जाने भारत काबैटिंग क्रम इस फाइनल मैच के लिए

इस मैच मे ओपेंनिंग रोहित शर्मा और ईशान किशन कर सकते है ।

इसके बाद नंबर 3 नंबर 3 विराट कोहली को एक बार फिर से मौका दिया जा सकता है ।

उनके बाद नंबर 4थी पोजिशन मे शानदार फॉर्म मे चल रहे सूर्यकुमार यादव होंगे । वह अपने जग से हिलने वाले नहीं है

कीपर के भूमिका में और नंबर 5 पर अपना जलवा दिखाएंगे वन एंड ओनली ऋषभ पंत।

नंबर 6 और 7 लाइन की ज़िम्मेदारी दी जाएगी हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा को । दोनो बल्ले और गेंद दोनो से ही विस्फोटक फॉर्म में चल रहे हैं।

नंबर 8 और 9: मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ही हर गेम की तरह इस गेम में भी अपना शानदार गेम दिखा सकते है , भारत के ये दोनों तेज गेंदबाजअपने शानदार फॉर्म मे है

नंबर 10 की पोजीशन पर होंगे युजवेंद्र चहल। टीम इंडिया के वर्तमान सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर, के मैदान पर 4 विकेट ले कर रिकॉर्ड बनाने वालेगेंदबाज बन गए है

नंबर 11के स्थान पर खेलने आएंगे अर्शदीप सिंह। ये बॉल दोनो ही तरफ स्विंग करने की ताकत अपने पास रखते है। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top