अगर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कर लेंगे यह काम, तो टी20 विश्व कप में खत्म हो जाएगी टेंशन

रोहित का छलका दर्द

टी-20 विश्वकप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टी-20 सीरीज खेलनी हैं। जिस का आगाज 20 सितंबर से होगा। इन दोनों सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को कोच राहुल द्रविड़ टीम के लिए सबसे बेहतरीन प्लेइंग इलेवन खिलाड़ियों को चुन सकेगी। अब इसके लिए एक दिग्गज ने भी टीम इंडिया के लिए ट्वीट करके सलाह दी है।

वसीम जाफर के द्वारा दी गई सलाह

कुछ समय पहले भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने टी20 मैच के लिए टीम इंडिया को सलाह देते हुए ट्वीट करते हैं कि,

“मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए हार्ड और बेहतर उछाल भरी पिचें हों (मौसम की स्थिति निश्चित रूप से अनुमति देती है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले हार्ड उछाल वाली पिचें तैयारी के लिए बेहतर कारगर होंगी”।

विश्व कप में हो उछाल वाली पिच नजर आएगी

विश्व कप का मैच ऑस्ट्रेलिया लाइव होगा। ऑस्ट्रेलिया का मैदान काफी बड़ा है तथा पिच में उछाल है। साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पिच तेज गेंदबाजी को सपोर्ट करती है। ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर घास हरी होती है जो तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है।

खिताब के लिए दावेदार है भारत

भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में जीता था। इसके बाद से टीम इंडिया कभी इस खिताब को नहीं जीत सकी। विश्व की सबसे मजबूत टीम में अपनी गिनती करने वाली टीम ने दशक से पहले विश्व कप जीता था।

भारतीय फैंस को इस लंबे इंतजार के बाद अब इस साल खिताब जीतने की उम्मीद है। टीम इंडिया रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 विश्व कप जीत सकती है।आपको क्या लगता है इस बार का टी20 विश्व कप भारत के नाम रहेगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top