ईशान किशन पर भड़के सूर्यकुमार यादव, फिर खुद को किया कंट्रोल, वायरल हुआ वीडियो

ishan kishan

इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी-20 सीरीज फिर उसके बाद वनडे सीरीज जीतने के बाद पूरी टीम इंडिया एकदम मस्ती के मूड में नजर आ रही है । भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां पर उसे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले 3 वनडे और फिर 5 टी-20 मैचो की सीरीज खेलनी है । इस दौरे मे मैच से पहले मिले ब्रेक में भारतीय खिलाड़ी ने आपस में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड की पिच पर धमाल मचाने वाले 31 वर्षीय स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है । इसमें वह वेलकम फिल्म का एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं । इस वायरल वीडियो में सूर्यकुमार यादव के अलावा इशान किशन और शुभ्मन गिल भी दिखाई पड़ रहे हैं । इ स वायरल वीडियो में सूर्यकुमार यादव वेलकम मूवी के उदय शेट्टी बने है जो मजनू भाई का रोल निभा रहे ईशान किशन से खफा निभा रहे हैं इस स्टार बल्लेबाज ने इस वीडियो को अपने स्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कंट्रोल उदय कंट्रोल आपको बता दे किशोर कुमार यादव और किसान की आईपीएल नजर आ रहे है । इस वायरल वीडियो को 2 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं । वही मुंबई इंडियन भी अअपने ऑफिशियल अकाउंट से इस विडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया है कि ‘ कंट्रोल दादा कंट्रोल’

आपको बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल मे एक ही टीम मुंबई इंडियन के लिए खेलते हैं । मुंबई इंडियन में सूर्यकुमार की सबसे अच्छी दोस्ती इशान किशन के साथ मानी जाती हैं . यह दोनों इस समय टीम इंडिया मे साथ साथ खेल भी रहें है । विडियो मे इन दोनों की जोड़ी देखने लायक लग रही है ।


टीम इंडिया का वेस्ट इंडीज दौरे की शुरुआत इस 22 जुलाई को हो रही है । टीम में सीनियर खिलाड़ी बूमराह , विराट कोहली, रोहित शर्मा और रिसभ पंत को आराम दे दिया गया है ।इस साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले यह वेस्टइंडीज का दौरा टीम इंडिया के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है । टीम इंडिया चयनकर्ता का प्रयास होगा कि इस सीरीज मे उन खिलाड़ियों को चुनें जो विश्व कप अपने खेल से सभी को प्रभावित कर सके।

वायरल विडियो देखने के लिए नीचे गए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top