महामुकाबले से पहले ही इस खिलाड़ी से थर्रा रही है पाकिस्तान, मचा सकता है तूफान

एशिया कप

एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला खेला गया। अब इन दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला 4 सितंबर रविवार को खेला जाएगा। दोनों ही टीम के खिलाड़ी काफी अनुभवी और मजबूत है। हार्दिक पांड्या ने अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। लेकिन एक और बल्लेबाज है जो पाकिस्तान टीम के ऊपर भारी पड़ सकता है।

रविवार को होगा महा मुकाबला

एशिया कप में सुपर- 4 की टीम का नाम सामने आ गया है। ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान ने वही ग्रुप बी में अफगानिस्तान और श्रीलंका टीम है। ऐसे में कल रविवार के दिन भारत और पाकिस्तान में मुकाबला खेला जाएगा। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी रोमांचक साबित होता है। क्योंकि इन दोनों टीम के खिलाड़ी ऐसे हैं कि कभी भी कुछ भी कर सकते हैं।

virat aur sury

इस खिलाड़ी के खौफ में है पाक

पाकिस्तान टीम को टीम इंडिया के 360 डिग्री कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव का खौफ। सूर्यकुमार यादव की काबिलियत खास है‌‌। कि जब वह गेंद को स्ट्राइक करने लगते हैं तो रुकने का नाम नहीं लेते हैं। छक्के चौक की बारिश करने लगते हैं। उनके बल्ले को रोकना विरोधी टीम के गेंदबाजों के बस की बात नहीं है। साथ ही टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या काफी तूफान जारी रहता है। हार्दिक पांड्या अपने गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कमाल के साबित होती हैं।

surya

हांगकांग के खिलाफ उड़ाया था गर्दा

हांगकांग के खिलाफ उनका बल्ला आग उगल रहा था। टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने आतिशबाजी पारी खेली। इन्होंने 6 आकाशीय छक्के जड़ते हुए 26 गेंदों पर 68 रनों की धमाकेदार नाबाद पारी खेलते हैं। इस पारी में इन्होंने छह चौके और छह छक्के लगाते हुए नाबाद पारी खेली। उस समय इनके स्ट्राइक रेट की बात करें तो, पारी के दौरान इनके स्ट्राइक रेट 261.54 थी। सुर्यकुमार यादव ने 20 ओवर में 4 छक्के जड़े। भारतीय टीम ने अंतिम के 5 ओवरों में 78 रन बनाते हैं। सूर्यकुमार यादव ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका यह छठवां शतक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top