फ्लाइट में सूर्य ने बिखेरा जलवा, यूजर बोले मस्त, एशिया कप 2022 के लिए हुए रवाना, तस्वीर साझा कर दी अहम जानकारी

surya

एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के भारतीय क्रिकेट टीम यूएई रवाना हो गई। टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट किया है । जिसमें विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उनके मैचिंग करके पहने कपड़ों को लेकर मजेदार कमेंट किया है।

पंत ने सूर्यकुमार पर किया कमेन्ट “कम मैचिंग कपड़े पहनों यार”

अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए हुए तस्वीर मे सूर्यकुमार यादव ने काले रंग की टी शर्ट, काली जैकेट और काले रंग की ही पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। यहाँ तक कि सूर्या ने अपने कपड़ों से मैच करते हुए जूते भी पहने हुए हैं। सूर्या ने पोस्ट किए तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अब अगली चुनौती का समय है।’ विकेटकीपर ऋषभ पंत ने सिर से लेकर पांव तक मैचिंग चीजें पहनने के लिए सूर्यकुमार यादव को कमेंट बॉक्स में मजेदार टिप्पणी करते हुए ट्रोल कर दिया। पंत ने सूर्यकुमार के मैचिंग कपड़ों पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि , ‘कम मैचिंग कपड़े पहनों यार।’

सूर्यकुमार भारत का 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है

सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन का टी20 अंतर्राष्ट्रीय में अभी तक बेहद शानदार रहा है. 23 टी20 इंटेरनेशनल मैचो मे सूर्या ने 37.33 के औसत से 672 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक शतक भी जड़ा है. सूर्यकुमार यादव को भारत का 360 डिग्री प्लेयर के नाम से जाना जाता भी है.एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर 2022 के बीच संयुक्त अरब अमीरात में होगा. भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के साथ करेगा.

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top