लोकेश राहुल का छलका दर्द एक तो ससुर का ताना, दूसरे इंडिया का

rahul

टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी एक-दूसरे को डेट काफी समय से कर रहे हैं. कुछ दिनो पहले भी दोनों की शादी को लेकर खबरें उड़ी थीं। दोनों के शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. सुनील शेट्टी ने बताया कि अथिया शेट्टी अभी शादी की जल्दी में नहीं हैं क्योंकि केएल राहुल का क्रिकेट कार्यक्रम इस समय ज्यादा व्यस्त है ।शादी की प्लानिंग के लिए वक्त चाहिए होता है यह कोई एक या दो दिन में नहीं किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार अथिया शेट्टी और राहुल अगले दो से तीन महीने में शादी के बंधन मे बंध जाएंगे और शादी के लिए तैयारियां भी धूम धाम से चल रही हैं. कुछ ही दिनों पहले ही के एल राहुल के माता-पिता मुंबई में अथिया के परिवार से भी मिले थे.

राहुल के एक दिन के रेस्ट डे में तो शादी नहीं हो सकती

सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी आथिया और राहुल की शादी के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है टीम इंडिया एक के बाद उनके कई क्रिकेट टूर हैं. मुझे नहीं लगता केएल राहुल के पास अभी शादी के लिए फ्री टाइम है। मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे डिसाइड कर लेंगे तो शादी हो जाएगी अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया का टूर है. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी. एक दिन के रेस्ट डे में तो शादी नहीं हो सकती मजाकिया लहजा में सुनील शेट्टी ने कहा, ‘अभी पापा चाहते हैं कि लड़की है तो शादी हो जाए, लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए. बच्चे तय करेंगे कब, क्योंकि आप केलेंडर देखोगे तो डर जाओगे. एक दिन या दो दिन का गैप है और दो दिन में शादी नहीं हो सकती

जर्मनी मे इलाज के दौरान अथिया राहुल के साथ देखा गया

आपको बता दें कि आईपीएल के बाद केएल राहुल चोटिल हो गए थी. इस वजह से इलाज के लिए उन्हें जर्मनी जाना पड़ा था. जर्मनी मे इलाज के दौरान अथिया को भी उनके साथ देखा गया था . इसके तुरंत ही बाद कोरोना के कारण राहुल वेस्टइंडीज दौरे पर एक मैच नहीं खेल सके । . लेकिन जिम्बाब्वे दौरे अपनी कप्तानी में 3-0 से भारत को जीत दिलाकर अब एशिया कप में खेलने को तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top