आईपीएल मे फ्लॉप था 6 करोड़ का ऑलराउंडर, इंग्लैंड जाते ही मचाया तूफान , देखें वीडियो

इस आईपीएल सीजन 2022 मे भारत के कप्तान रोहित शर्मा , या विराट कोहली दुनिया भर के कई खिलाड़ी अपनी खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आये । खराब फोरम मे शामिल ऐसे ही एक खिलाड़ी थे कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर सुनील नरेन। सुनीलका पिछले सीजन का कोलकाता फ्रेंचाइजी के लिए शानदार प्रदर्शन किया था, ऐसे मेंइसलिए उन्हें आईपीएल 2022 के लिए कोलकाता ने 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, लेकिन वे इस सीजन के 14 मैचों में 8.88 की औसत से 71 रन ही बना सके, जबकि सिर्फ 9 विकेट ही झटक सके ।

सुनील नरेन लगातार कर रहे हैं बेहतरीन प्रदर्शन

इस समय सुनील नरेन ने इंग्लैंड में चल रहे विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में तूफान मचाया है। सुनील नरेन ने मिडलसेक्स और सरी के बीच खेले गए मैच में दूसरे ही मैच मे बल्ले और बॉल से धमाका कर दिया। सुनील ने पहले गेंदबाजी करते हुए मिडलसेक्स के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए।बाद मे जब वह पांचवें नंबर पर बेटिंग करने के लिए उतरे तो 29 गेंदों में ही 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 175 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 51 रन कूट डाले। उन्होंने पूरे मैच एक से एक झन्नाटेदार शॉट को खेले और बहुत से गगनचुंबी छक्के मार टी 20 क्रिकेट के गलियारों में कोहराम मचा दिया। सुनील की इस ताबड़तोड़ पारी के कारण ही सरे ने 15.1 ओवर में ही 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया।

पिछले मैच भी था बेहतरीन प्रदर्शन

बात करे सुनील नरेन के पिछले मैच में भी शानदार प्रदर्शन था। पिछले मैच मे मिडलसेक्स के विरुद्ध भी उन्होंने 16 गेंदों में 25 रन बनाए और 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हेम्पशायर के खिलाफ सुनील ने 23 गेंदों में 5 चौके, 4 छक्के ठोक 52 रन बना डाले थे।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top