शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो, क्या हो गया ब्रेकअप?

subhman gill

टीम इंडिया के नए युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का जिम्बाब्वे दौरे पर बेहद ही शानदार प्रदर्शन रहा। जिम्बाब्वे दौरे पर पर तीन वनडे मैचों में 122.50 की औसत और 120.69 के स्ट्राइक रेट से 245 रन बनाए। शुभमन गिल ने करियर का पहला शतक जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी और रोमांचक वनडे में जड़ा। इस मैच मे 97 गेंदों पर 130 रन की शानदार पारी खेली। शुभमन ने बल्ले से ही पहले ही दूसरे वनडे में 34 गेंदों पर 33 और पहले वनडे में 72 गेंदों पर 82 रन की शानदार पारी खेली गयी थी । जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद से ही शुभमन गिल का नाम दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ एक बार फिर ट्रेंडसोशल मीडिया पर करने लगा।इसी बीच जब देखा गया तो पता चला कि सारा तेंदुलकर और शुभमन ने इंस्टाग्राम पर एकदूसरे को अनफॉलो कर दिया है. मगर सारा ने शुभमन की बहन शहनील गिल को जरूर फॉलो किया हुआ है. ऐसे में खबर आ रही है कि क्या दोनों का ब्रेकअप हो गया है?
साल 2019 मे शुभमन और सारा तेंदुलकर की अफेयर की खबरें उडी थी

आपको बता दें कि पहली बार साल 2019 में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की अफेयर की खबरें सामने मीडिया मे आई थी. कोलकाता की नाइट राइडर्स की टीम शुभमन गिल उस साल बने हुए थे. 2019 सीजन के बाद ही शुभमन गिल ने ‘रेंज रोवर’ कार खरीदी थी, ‘रेंज रोवर’ कार के साथ पाना फोटों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. शुभमन के इस फोटो पर सारातेंदुलकर ने बधाई भी दी थी और इसके बाद गिल ने भी ‘दिल’ वाले इमोजी के साथ इनका शुक्रिया अदा भी किया था. टीम के धाकड़ आल राउंडर हार्दिक पांड्या ने भी उस पोस्ट पर मजे लेते हुए कमेंट कर लिखा था, ‘उसकी तरह से स्वागत है’. इसी घटना के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबर उड़ने लग गयी थी ।

इस साल रहा शुभमन गिल का धमाकेदार प्रदर्शन

शुभमन गिल ने अपने करियर में अब तक 11 टेस्ट की 21 पारियों में 579 रन बनाए हैं। जिसमे से 4 अर्धशतक जड़े हैं। टेस्ट मे सर्वाधिक स्कोर 91 रन है। वनडे के 9 मैच मे उन्होंने 71.28 की औसत और 105.27 के स्ट्राइक रेट से 499 रन बनाए हैं।जिसमे कि 3 अर्धशतक और 1 शतक जड़ा है। वनडे में उनका सर्वाधिक स्कोर 130 रन है जो हाल ही में उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ जड़े थे।आईपीएल 2022 के 16 मुकाबलों में 34.50 की औसत और 132.32 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए थे। आईपीएल के 15वें सीजन में उन्होंने 4 अर्धशतक जड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top