श्रीलंका ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी करते हुए जोरदार झटके – देखें लाइव

IND VS SL

भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 राउंड में श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। कप्तान दासुन शनाका ने श्रीलंका के प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं दूसरी ओर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। रवि बिश्नोई की जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया गया है।टॉस हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा ” अगर मैं टॉस जीतता तो भी पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेता। रोहित ने प्लेइंग 11 में किए गए एक बदलाव को बताया। ” पिछले मैच मे पाकिस्तान से मिली करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया के लिए एशिया कप के अंतिम दोनों मैच करो या मरो वाले बन चुके हैं।

पिच रिपोर्ट : इस स्टेडियम के एक तरफ़ बाउंड्री 66 मीटर की तो दूसरी तरफ़ 76 मीटर लंबी की है। इस पिच पर शारजाह के मैदान के मुक़ाबले अधिक उछाल रहेगा। दुबई के पिच पर सूखी घास है जिसके कारण गेंदबाज को स्विंग इतनी नहीं मिलेगी। बाद मे स्पिन भी मिल सकता है। इस मैदान मे तेज़ गेंदबाज़ अतिरिक्त उछाल के कारण तेज गेंदबाज महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस कारण से भी श्री लंका के कप्तान शनाका ने टॉस जीत कर गेंदबाज़ी करना चाह रहे है

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

श्रीलंका: पथुम निसानका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, दनुष्का गुणथिलका, दासुन शनाका (कप्तान), भानुका राजपक्षे, वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्षाना, असिथा फर्नांडो, दिलशान मधुशंका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top