जिसके साथ आने से रोहित की चमकी थी किश्मत, लौट आया पुराना यार, गेंदबाजों की खैर नहीं

ROHIT

हाल में ही इंडिया और इंग्लैंड के बीच T-20 सीरीज समाप्त हुई है। उसमें कुछ भारतीय खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई नहीं दिए। जो वनडे सीरीज में देखने को मिलेंगे। देखिए कौन है वह खतरनाक खिलाड़ी।इंडिया और इंग्लैंड के बीच T-20 सीरीज में, रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम T-20 सीरीज को अपने नाम कर लिया हैं। इंडिया‌ और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच शुरू होने जा रहा हैं। उसी दौरान भारतीय टीम के कोच (राहुल द्रविड़) ने टीम में कुछ बदलाव भी किए हैं। जिसमें रोहित शर्मा का पुराना यार (दोस्त) और भारतीय लोगों का गब्बर यानी शिखर धवन का चयन हुआ है।

रोहित और शिखर के फॉर्म पे होंगी सबकी निगाहें 

रोहित शर्मा और शिखर धवन की दोस्ती बहुत गहरी है। वनडे सीरीज में यह दोनों भारतीय खिलाड़ी ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे। सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर हमेशा चर्चा की जाती हैं। शिखर धवन T-20 सीरीज में खेलते हुए नजर नहीं आए थे लेकिन वह वनडे मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। क्या आपको लगता है? आज शिखर धवन को अच्छा करेंगे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

शिखर धवन आईपीएल में ‘पंजाब किंग्स इलेवन’ के ओपनर बल्लेबाज थे। आईपीएल में शिखर धवन ने अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाया था। साथ ही 22 अगस्त 2022 से इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले वनडे सीरीज में, जिसमें बीसीसीआई ने शिखर धवन को टीम इंडिया के लिए कप्तानी सौंप दी है। और रविंद्र जडेजा को उप कप्तान बनाया गया है। पिछले साल भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर गई थी।

संन्यास ले चुके ये खिलाड़ी, ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 में करेंगे जबरदस्त वापसी, लिस्ट में बड़े बड़े नाम

उस समय कप्तानी शिखर धवन कर रहे थे। उसी कप्तानी में टीम इंडिया 2-1 से वनडे सीरीज जीती थी। शिखर धवन अपने टीम के लिए जी जान लगाकर हमेशा खेलते हैं। और टीम को आगे बढ़ने के लिए अग्रसर करते हैं।

आपको क्या लगता है इस बार शिखर धवन (गब्बर) इंग्लैंड वनडे में कैसा परफॉर्मेंस देंगे।कमेंट सेक्शन में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top