वीरेन्द्र सहवाग का कोहली के ऊपर बयान करना पड़ा भारी, भड़के फैंस फिर भी बाज नहीं आये वीरू

veeru vs kohli

पूर्व कप्तान विराट कोहली की अपनी मौजूदा फॉर्म भारतीय टीम के लिए सिरदर्द हो गयी हैं. इस साल होने वाले अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप मे उनका चयन होना भी अब तो मुश्किल लगने लगा है .अब तो हालात ऐसे बन गए है की करीब हर दिग्गज खिलाड़ी भी निशाना साधने लगे हैं. . इसी बीच पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज क्रिकेटर सहवाग के एक ट्वीट ने विराट कोहली को मुश्किल मे दाल दिया है जो किंग कोहली के केरियर के लिए खतरा भी साबित हो सकता है. पूर्व आल राउंडर कप्तान कपिल देव ने भी अपने मंशा जता ही कि अगर वो अपने फॉर्म में नहीं हैं तो उनकी जगह किसी युवा खिलाड़ी को मौका दिया जाना चाहिए सहवाग के ट्वीट में भले ही विराट कोहली का सीधे तरीके से नाम ना हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह ट्वीट खास उन्हीं को ध्यान में रखते हुए किया गया है.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा है कि ,

‘टीम इंडिया के मौजूदा समय मे कई सारे ऐसे बल्लेबाज हैं, जो तेज शुरुआत दें सकते हैं. लेकिन,दुर्भाग्य से उनमें से कुछ ऐसे हैं जो टीम से बाहर बैठे हैं. अब समय आ गया है कि टी20 में बेस्ट फॉर्म के हिसाब से हमें फॉर्म मे रहने वालों खिलाड़ियों को लेकर खेलने को लेकर रणनीति बनानी होगी.’ इस ट्वीट से उनका ये इशारा हुड्डा, सूर्यकुमार यादव और सैमसन जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों की तरफ हो सकता है जो बेहतरीन फॉर्म में हैं.

कप्तान हिटमैन कोहली के फॉर्म को लेकर किया बचाव

कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली के बचाव में उतर चुके हैं. कोहली के अच्छे प्रदर्शन ना करने के बारे मे कहा कि “कपिल देव बाहर से खेल देख रहे हैं और नहीं जानते हैं कि अंदर क्या हो रहा है. हमारा अपना सोचने का तरीका है. हम अपनी टीम बनाते हैं और इसके पीछे काफी सोच-विचार किया जाता है. हम लड़कों का समर्थन करते हैं और उन्हें अवसर देते हैं. ऐसे में ये बातें आपको बाहर से पता नहीं चलतीं. इसलिए बाहर जो हो रहा है. वह महत्वपूर्ण नहीं है. लेकिन, अंदर जो हो रहा है, वह हमारे लिए ज्यादा अहम है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top